Breaking News

बॉलीवुड की इन 6 अभिनेत्रियों ने अपने लवर से की है शादी, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

दोस्तों आज से नहीं बल्कि सदियों से बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर और शादियां सुर्ख़ियों में रहे हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की 6 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने अपने लवर से शादी की है, तो आइये जानते है, कौन है वह अभिनेत्रियां।
शिल्पा शेट्टी

90 के दशक में अक्षय कुमार के साथ अफेयर को लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्षय से अलग होने के कुछ साल तक बिजनेसमैन राज कुंद्रा को डेट करने के बाद साल 2009 में उनसे सात फेरे लिए थे।
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम वेसे तो कई अभिनेताओ के साथ जुदा लेकिन रणवीर सिंह के साथ उनका अफेयर की काफी चर्चाए रही लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बचपन का प्यार हैं। जिन्होंने उनसे 11 दिसंबर साल 2018 को इटली में शादी की थी।
ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर की खबरे मीडिया पर काफी समय तक रही लेकिन अचानक ही ये दोनों अलग हो गये और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन को एक साल डेट करने के बाद उनसे 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी।
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम कई सितारों के साथ जुदा लेकिन  इतने सारे हैंडसम अभिनेताओं को छोड़कर देसी गर्ल का दिल अमरीका के पॉप सिंगर निक जोनास पर आया था। जिन से उन्होंने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर में शादी की थी।
 रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी का नाम अभिनेता गोविंदा के साथ काफी समय तक जुदा रहा लेकिन बाद में दोनों अलग हो गये और रानी को अपनी ही फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से प्यार हुआ और साल 2014 में दोनों ने सात फेरे भी ले लिए थे।
करीना कपूर

दोस्तों करियर के शुरुआती दिनों में करीना का नाम एक्टर शाहिद कपूर के साथ काफी चर्चा में रहा। लेकिन दोनों शादी होने से पहले है ये दोनों अलग हो गये  और जिसके बाद फिर फिल्म “टशन” के दौरान बेबो का दिल सैफ पर आया, और दोनों ने 16 अक्टूबर साल 2012 को शादी भी कर ली।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.