बारिश देख बालकनी में मोरनी की तरह झूमने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

0
526

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्रिया सरन को बॉलीवुड में पहचान मिली 2007 की ‘आवारापन’ से, जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे। इसके बाद उन्होंने ‘मिशन इस्तानबुल’ भी की. लेकिन श्रिया सरन साउथ सिनेमा में काफी एक्टिव रहती है हाल ही में श्रिया ने एक वीडियो शेयर किया है,ये वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बारिश देख बालकनी में ही डांस करने लगी। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड और साउथ की जानी मानी अदाकारा श्रिया सरन की। जिनका एक डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो में श्रिया सरन बारिश का मजा लेती नजर आ रही हैं। वह रूम की बालकनी में हैं लेकिन इस छोटी सी बालकनी में ही श्रिया खुद को बारिश में डांस करने से नहीं रोक सकीं। इस वीडियो को श्रिया ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे श्रिया किसी मोरनी की तरह बारिश में नाच रही हैं। हम देख सकते हैं कि उन्होंने थोड़ी ही देर में शानदार डांस किया है।

श्रिया सरन का ये वीडियो बार्सिलोना का है। वीडियो के कैप्शन में श्रिया ने लिखा है, ‘बार्सिलोना में एक और रेनी डे।’बीते दिनों भी श्रिया का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह स्पेन में वेकेशन के दौरान बिकिनी में डांस करती नजर आ रही थीं। बता दें कि श्रिया ने अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड से एक प्राइवेट फंक्‍शन में शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

Just another rainy day in Barcelona

A post shared by @ shriya_saran1109 on

श्रिया ने राष्‍ट्रीय स्‍तर के टेनिस प्‍लेयर एंड्री कोसचीव से शादी की है। श्रिया तमिल फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं और वह कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है। साथ ही श्रेया हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स डॉडसन की फिल्म ‘द अदर एंड द लाइन’ में काम किया था।