Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiउत्तरप्रदेश के फरुखाबाद में युवक ने 20 बच्चो को बनाया बंधक,...

उत्तरप्रदेश के फरुखाबाद में युवक ने 20 बच्चो को बनाया बंधक, छत से हो रही लगातार फायरिंग

एक शातिर अपराधी ने गुरुवार शाम जन्म दिन के बहाने 20 बच्चों को घर बुलाकर बंधक बना लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस से लेकर जिला प्रशासन तक सकते में आ गया। घटना फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद कोतवाली स्थित करथिया गांव की है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पर बदमाश ने पहले गोलियां चलाई फिर हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया। जिसमें इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। समझाने पहुंचे विधायक पर भी उसने फायर झोंक दिया जिससे एक ग्रामीण घायल हो गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस बंधक बच्चों को बचाने का प्रयास कर रही थी।

ये मामला कोतवाली क्षेत्र मोहम्दाबाद के कसरिया ग्राम का है. फायरिंग में थाना प्रभारी समेत सिपाही हुए हैं. फायरिंग से एक ग्रामीण के भी घायल होने की सूचना है. फर्रुखाबाद की घटना पर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि हम बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं. युवक ने 12 से 20 बच्चों को बंधक बनाया हुआ है. कमरे के अंदर से फायरिंग हो रही है. फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. एनएसजी को भी सूचना दे दी गई है. बंधक बनाने वाला सजायाफ्ता है. उसने कम तीव्रता का बम भी बाहर फेंका है. एटीएस मौके पर पहुंच गयी है.

 

पुलिस के अनुसार, फायरिंग करने वाले का नाम सुभाष बाथम है. उस पर आरोप है कि करीब दो साल पहले उसने अपने मौसा की हत्या कर दी थी. एक साल पहले वह जमानत पर छूटकर आया था. उसकी 10 साल की एक बेटी भी है.

 

गुरुवार दोपहर उसने अपनी बेटी के जन्मदिन के बहाने गांव के बच्चों को घर बुलाया. बच्चे दोपहर 2:30 बजे घर पहुंचे. इसके बाद उसने घर अंदर से बंद कर लिया. करीब 4:30 बजे एक महिला अपने बच्चे को लेने के लिए सुभाष के घर पहुंची तो पता चला कि अंदर बच्चे बंद हैं. इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments