Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiकन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या की आत्महत्या के लिए एक्टर विवेक जिम्मेदार, एक्ट्रेस...

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या की आत्महत्या के लिए एक्टर विवेक जिम्मेदार, एक्ट्रेस के पिता ने लगाए गंभीर आरोप!

दोस्तों हाल ही में कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है इसी बीच एक्ट्रेस के पिता ने एक्टर विवेक और असिस्टेंट महेश के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एक्ट्रेस के पिता का आरोप है कि विवेक उनकी बेटी को परेशान करता था। बकौल पिता, “मेरी बेटी ठीक थी, मैंने उसे हाल ही में पैसे दिए थे। मेरी बेटी के शव को उस स्थान से हटा दिया जहां उसने आत्महत्या की थी। सौजन्या का मोबाइल गायब है।”

मामले की जांच कर रही पुलिस कन्नड़ और तेलुगु के छोटे पर्दे के अभिनेता विवेक और महेश से पूछताछ कर रही है। वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता विवेक ने कहा कि वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस का शव गुरुवार को उनके बेंगलुरु स्थित घर से बरामद हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस को सौजन्या के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था।

सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट मे लिखा था, “ऐसा कदम उठाने के लिए मुझे बहुत खेद है। पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ। जैसा कि मैंने आपसे बात की थी, मैं इसे अब और नहीं झेल सकती। बहुत मुश्किल होता जा रहा है पापा। सॉरी मम्मी, जैसा मैंने कहा था कि मैं आज आऊंगी लेकिन, मुझे नहीं पता था कि मैं इस तरह से आऊंगी। सो सॉरी मां मुझे इस बात का बहुत अफसोस है। प्लीज पापा आप दादी का ख्याल रखना।”

बता दें, सौजन्या ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई थी। पैरों पर बने टैटू के निशान से अभिनेत्री की पहचान हुई। सौजन्या बेंगलुरु के साउथ डिस्ट्रिक्ट के कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में रहती थीं। शुरुआती जांच में पुलिस को यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी।

 सौजन्या कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। उन्होंने टीवी के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया हैं। कन्नड़ इंडस्ट्री के लिए यह खबर काफी चौंकाने वाली है। कुछ दिनों पहले ही कन्नड़ इंडस्ट्री की एक और मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया ने भी सुसाइड किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments