Sunday, July 3, 2022
HomeHindi60 करोड़ का बंगला, 100 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट कुछ...

60 करोड़ का बंगला, 100 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट कुछ ऐसी है अजय देवगन की लाइफ!

दोस्तों बॉलीवुड के पांच सुपर स्टार्स में से एक हैं। पिछले 30 सालों से अजय देवगन ने बॉलीवुड को करोड़ों और अरबों रुपयों की कमाई कराई है। बॉलीवुड में वो मात्र एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक कामयाब प्रोड्यूसर भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी काजोल को लेकर एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम था हेलीकॉप्टर ईला। वो 50 साल के हो गए हैं। क्या आपको इस बात की जानकारी है कि वो एक साल में कितने करोड़ रुपए की कमाई करते हैं? उनके पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है। दुनिया की सबसे महंगी कारों में एक उनके पास भी है।

जानकारी के अनुसार अजय देवगन के पास कुल संपत्ति 260 रुपए की है। जबकि 2018 में उनकी सालाना आमदनी 32 करोड़ रुपए है। अजय देवगन ने एक दो सालों में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्में दी हैं। खासकर रेड, गोलमाल अगेन टोटल धमाल जैसी फिल्में दी हैं। टोटल धमाल में तो अजय देवगन ने उसमें अपना खुद का रुपया प्रोड्यूसर भी हैं। वो एक फिल्म के लिए 22 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं वो एक विज्ञापन का 5 करोड़ रुपए लेते हैं। इसके अलावा उन्होंने आखिरी बार 6 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स भरा था।

अजय देवगन को महंगी कारों का शौक है। अजय देवगन के पास मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे है। इस कार कीमत मौजूदा समय में पौने दो करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर है। जिसकी कीमत दो करोड़ रुपए से ज्यादा है। सिर्फ मुंबई में ही नहीं उनके पास दुनिया के सबसे महंगे रेजिडेंशियल शहर लंदन में भी है। जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपए है। वहीं मुंबई में उनके दो घर है। एक अपार्टमेंट जुहू में हैं। वहीं दूसरा घर मालगारी रोड पर है। दोनों मकानों की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है।

अजय देवगन के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है। जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है। इस प्राइवेट जेट का नाम हॉकर 800 है। जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ वैकेशन पर जाते हैं। अजय देवगन फिल्म्स नाम से उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए से ज्यादा है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन के बैनर तले हेलीकॉप्टर ईला फिल्म बनाई है। आने वालले दिनों में वो और भी फिल्में बनाने जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments