अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, खुद बताई इसकी वजह!

0
140

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी नई फिल्म द जोया फैक्टर को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है, फिलहाल सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं।   इस फिल्म में सोनम साउथ सुपरस्टर दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म जोया सोलंकी की नॉवेल द जोया फैक्टर पर आधारित है। इन दिनों सोनम और दुलकर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, खुद बताई इसकी वजह! 1

अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, खुद बताई इसकी वजह! 2

हाल ही में दोनों सितारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे जहा पर अभिनेत्री सोनम ने अपने बचपन की कुछ बाते बताई की वे अपने पिता की फिल्म देखकर डर जाती थीं और खूब रोया करती थीं। बता दे की अभिनेत्री सोनम कपूर ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके पिता अपनी फिल्म के सेट पर उन्हें लेकर नहीं जाते थे और यह वजह थी कि उन्हें पता नहीं था कि फिल्म को कैसे शूट किया जाता है।

अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, खुद बताई इसकी वजह! 3

सोनम ने बताया कि जब पिता को वह फिल्मों में मार खाते देखती थीं तो वह डर जाती थीं। वह खूब रोया करती थी और कहती थी, ‘क्यों मार रहे हो मेरे पापा को।’ सोनम कपूर ने बताया कि जब वह बोडिर्ंग स्कूल में थीं तब वह जंक फूड खाने की बहुत शौकीन थीं। उस समय वह काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं।

अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, खुद बताई इसकी वजह! 4

साथ ही सोनम ने बताया कि एक बार उन्होंने 40 समोसे खाए थे और वे मिनी कॉकेटल समोसे थे। शो में सोनम कपूर ने बताया कि फिल्म द जोया फैक्टर की तरह उनके पिता अनिल कपूर भी उन्हें खुद के लिए मानते हैं। उन्होंने इसके पीछे का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। सोनम ने बताया कि जिस साल वह पैदा हुई थीं उस साल पिता अनिल की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं।