38 करोड़ के घर में रहता है साउथ का ये सुपरस्टार, लाइफस्टाल ऐसी कि राजा-महाराजाओं को भी पीछे छोड़ दें

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण साउथ फिल्म जगत के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। साल 2007 में फिल्म ‘चिरुथा’ से करियर की शुरुआत करने वाले राम चरण की फैन फॉलोइंग भी उनके पिता की तरह ही है। हाल ही में राम चरण के के द्वारा प्रोडूस की गई उनके पिता और सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” रिलीज हुई है। तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल कर रही है। इस बात से राम चरण बेहद खुश हैं। चिंरजीवी की तरह ही राम चरण भी साउथ के टॉप अभिनेताओ में से एक हैं और राम चरण का लाइफ स्टाइल काफी  लग्जरी है।

बता दे की सुपरस्टार राम चरण हैदराबाद के जुबली हिल्स की प्राइम लोकेशन में 38 करोड़ के बंगले में रहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण का यह घर साउथ के किसी भी सिलेब्रिटी के सबसे महंगे घरों में से एक है। रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना  अक्किनेनी से शादी की है।  राम चरण फिल्म एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट्स और पर्सनल इन्वेस्टमेंट से काफी अच्छी कमाई कर लेते है।


खबरे तो ये भी है की राम चरण के नेट वर्थ 1300 करोड़ रुपये है। रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं। वही रामचरण एक फिल्म के लिए करीब 12 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।


राम चरण का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम कोनिडेला प्रॉडक्शन कंपनी है। राम चरण ने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस की हैं और एक तमिल फिल्म ‘तूफान’ के लिए गाना भी गाया है। रामचरण ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एन टी आर भी हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *