फेमस होने से पहले ऐसे दीखते थे हिंदुस्तानी भाऊ पुराने फोटो देखकर आप भी चौक जायेंगे

0
235

दोस्तों टीवी के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ इन दिनों छाया हुआ है। बिग बॉस के घर में हर दिन एक नया विवाद देखने को मिलता है। वही वाइल्ड कार्ड एंट्री यूट्यूब सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक) भी काफी छाए हुए है। हिंदुस्तानी भाऊ जब से सलमान खान के शो में आए तब से दर्शकों को कॉमेडी का डबल डोज मिल रहा हैं। उनके बात करने का तरीका बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मिलता-जुलता है जिसकी वजह से दर्शक उन्हें और पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको हिंदुस्तानी भाऊ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं साथ ही हिंदुस्तानी भाउ की कुछ अदेखि तस्वीरें भी शेयर कर रही है।

फेमस होने से पहले ऐसे दीखते थे हिंदुस्तानी भाऊ पुराने फोटो देखकर आप भी चौक जायेंगे 11

आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक ने बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर एंट्री की है।हिंदुस्तानी भाऊ का मजेदार अंदाज फैंस को खासा पसंद आ रहा है। सलमान खान भी भाऊ के मजेदार अंदाज की काफी तारीफ करते दिखते हैं। घर में जहां वो काफी मस्‍ती करते दिख रहे हैं।

फेमस होने से पहले ऐसे दीखते थे हिंदुस्तानी भाऊ पुराने फोटो देखकर आप भी चौक जायेंगे 12

फेमस होने से पहले ऐसे दीखते थे हिंदुस्तानी भाऊ पुराने फोटो देखकर आप भी चौक जायेंगे 13

बता दे की हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक) ने अश्विनी पाठक नाम की लड़की से अरेंज मैरिज की है। उनका एक बेटा है जिसका नाम आदित्या है। बेटे के नाम पर हिंदुस्तानी भाऊ एक गैर सरकारी संगठन भी चलाते हैं, जिसका नाम आदित्य युवा प्रतिष्ठान है। बिग बॉस के घर में आने से पहले हिंदुस्तानी भाऊ यू-ट्यूब पर अपने भारत-पाकिस्तान के संबंधों और राष्ट्रवादी मुद्दों पर वीडियो साझा करते रहते थे। हिंदुस्तानी भाऊ अपने वीडियो में काफी गाली-गलौच भी करते दिखते थे।

फेमस होने से पहले ऐसे दीखते थे हिंदुस्तानी भाऊ पुराने फोटो देखकर आप भी चौक जायेंगे 14 फेमस होने से पहले ऐसे दीखते थे हिंदुस्तानी भाऊ पुराने फोटो देखकर आप भी चौक जायेंगे 15

आपको बता दे की हिंदुस्तानी भाउ के बारे आपको शायद ही पता होगा की यूट्यूबर बनने से पहले हिंदुस्तानी भाऊ एक पत्रकार थे। खबर के मुताबिक हिंदुस्तानी भाऊ मुंबई के एक लोकल अखबार में क्राइम रिपोर्टर रह चुके हैं। क्राइम पत्रकारिता के लिए उन्हें साल 2011 में बेस्ट चीफ क्राइम रिपोर्टर का खिताब भी मिल चुका है।