तैमूर बने शेफ और माँ करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम, सामने आयी तस्वीरें!

0
71

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत जोड़ी अभिनेता सैफ अली खान व करीना कपूर के प्यारे बेटे तैमूर अली खान  सोशल मीडिया हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। तैमूर की तस्वीरें कई तेज़ी वायरल होती है, हाल ही में तैमूर अली खान कीअपनी माँ करीना कपूर के साथ तस्वीर वायरल हो रही है और इन तस्वीरो में तैमूर शेफ बने नजर आ रहे हैं।

तैमूर बने शेफ और माँ करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम, सामने आयी तस्वीरें! 9

साथ ही तैमूर ने अपनी माँ  करीना कपूर के लिए आइसक्रीम भी बनाई है। इस बात का खुलासा खुद मशहूर शेफ विजय चौहान ने अपनी पोस्ट में किया है। तैमूर अली खान मम्मी करीना कपूर के साथ शेफ विजय चौहान की वर्कशॉप में पहुंचे। इस खास मौके पर उन्होंने आइसक्रीम और कप केक्स बनाना भी सीखा।

तैमूर बने शेफ और माँ करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम, सामने आयी तस्वीरें! 10

तैमूर अली खान की इन प्यारी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विजय चौहान ने लिखा, “बॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस करीना कपूर और तैमूर अली खान से मिलकर काफी अच्छा लगा। उन्होंने आइसक्रीम और कप केक्स से जुड़े कुकरी लेसन में भी भाग लिया। तैमूर अली खान ने अपनी मम्मी करीना कपूर के लिए आइसक्रीम भी बनाई।”

तैमूर बने शेफ और माँ करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम, सामने आयी तस्वीरें! 11

बता दे की शेफ बने तैमूर अली खान की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें तैमूर अली खान काफी क्यूट लग रहे हैं। फोटो में तैमूर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर जैसी टी-शर्ट पहने बिल्कुल उनके रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। यहां तक कि तैमूर अली खान ने कुकिंग क्लासेस के दौरान बिल्कुल शेफ की तरह ही कैप भी पहनी है।

तैमूर बने शेफ और माँ करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम, सामने आयी तस्वीरें! 12

बता दें कि तैमूर अली खान इन दिनों मम्मी करीना कपूर के साथ चंडीगढ़ में मौजूद हैं। बता दे की करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। जल्द ही करीना कपूर कई सालो बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज नज़र आने वाली है इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है साथ ही करीना इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आने वाली है। इसके अलावा आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी करीना मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है।