सलमान खान ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा, इस तरह मनाएंगे अपना जन्मदिन!

0
130

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान उनकी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में जोरो से लगे हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।बता दे की इस बार सलमान खान के लिए दिसंबर बहुत खास रहने वाला है। जहां दिसंबर में एक तरफ जहां दबंग 3 रिलीज हो रही है तो वहीं सलमान का जन्मदिन भी इस महीने में है और खबर है की जल्द ही वे दूसरी बार मामा बनाने वाले है। सलमान की बहन अर्पिता दिसंबर में ही दोबारा मां बन सकती हैं।

सलमान खान ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा, इस तरह मनाएंगे अपना जन्मदिन! 9

आपको बता दे की सलमान खान 27 दिसबंर को अपना 54 वां जन्मदिन मनाने वाले है । हर बार उनके जन्मदिन के पहले से ही उनके फैंस उनके बर्थडे की तैयारी शुरू कर देते हैं। एक तरफ जहां सलमान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके बर्थडे खास प्लान भी सामने आ जाती हैं। लेकिन इस बार सलमान ने खुद ही अपना बर्थडे प्लान बता चुके है। दबंग 3 के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है, तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा।’ बता दे की अर्पिता एक बच्चे की माँ है और उसका नाम आहिल शर्मा है।

सलमान खान ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा, इस तरह मनाएंगे अपना जन्मदिन! 10

बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी अभिनेता आयुष शर्मा जो की सलमान खान की फिल्म लवयात्री से डेब्यू कर चुके है। वैसे कुछ वक्त पहले ऐसी भी खबरें सामने आईं थीं कि अर्पिता सलमान को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट देने वाली हैं। कहा जा रहा है कि अर्पिता और आयुष शर्मा ने सी-सेक्शन डिलिवरी के लिए 27 दिसंबर का दिन चुना है। हालांकि इस पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सलमान खान ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा, इस तरह मनाएंगे अपना जन्मदिन! 11 सलमान खान ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा, इस तरह मनाएंगे अपना जन्मदिन! 12

बता दे की अभिनेता सलमान खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म दबंग 3 से धमाल मचाने वाले है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान नजर आएंगे। साथ ही 2020 में सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांडेट भाई’ भी आने वाली है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी फिर एक बार नज़र आने वाली है।