इंडियन आइडल 11 में बजेगी शहनाई, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की होगी शादी!

0
269

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘इंडियन आइडल 11’ के होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ शादी को लेकरकाफी चर्चाओं में बने हुए है। दोनों साल 2019 से ही इंडियन आइडल सीजन 11 से अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कई हफ्तों से ऐसा माहौल बना हुआ है जैसे जल्द ही ये दोनों एक हो जाएंगे।

साथ ही 14 फरवरी को इनकी शादी की तारीख भी तय कर दी गई है। और अब ये कन्फर्म भी कर दिया गया है कि दोनों  रियल लाइफ में ना सही पर रील लाइफ तो शादी करने वाले हैं। बता दे की सोनी टीवी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बता दे की सामने आये वीडियो में दोनों पॉपुलर ट्रैक काटे नहीं कटते दिन ये रात गाने पर डांस कर रहे हैं। कैप्शन में लिखा है- 14 फरवरी डेट सेव कर लीजिए। क्योंकि इस दिन आदित्य और नेहा शादी करने जा रहे हैं।

इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य और नेहा का परिवार भी नजर आ चुका है। दोनों का परिवार भी कपल की शादी के लिए राजी है। उदित नारायण तो पहले से ही इस बात की हामी भर चुके हैं।  कुछ दिन पहले आदित्य के पिता उदित नारायण नेहा को आशीर्वाद देने शो के मंच तक पहुंच गए। अब नेहा और आदित्य नारायण का एक रोमांटिक विडियो सामने आया है। यह विडियो वायरल हो गया है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

उदित नारायण के साथ उनकी पत्नी दीपा नारायण भी नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहुरानी बनाना चाहती हैं। इंडियन आइडल 11 के वेलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड में दोनों सात फेरे लेते नजर आएंगे। इसके अलावा नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर कर दी है। नेहा ने रोमांटिक तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है ”14th फेब’। वहीं आदित्य ने लिखा है- ‘मेरे हृदय का एक टुकड़ा।’ हाल ही में नेहा और आदित्य की तस्वीरें सामने आयी थी जोकि गोवा की थी जहा ये दोनों नेहा के भाई टोनी कक्कर और दोस्तों के साथ नज़र आ रहे है।