मारपीट जैसे कई आरोप लगाकर पति पर किया था केस, अब माफ करने को तैयार है यह अभिनेत्री!

0
213

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं, कुमकुम जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने 2018 में दूसरे पति फरहान मिर्जा से अलग होने के कुछ दिनों बाद ही पति के प्रताड़ना की कहानी पूरे मीडिया को सुनाई थी, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गई थी।

मारपीट जैसे कई आरोप लगाकर पति पर किया था केस, अब माफ करने को तैयार है यह अभिनेत्री! 1

उन्होंने पति पर कई संगीन आरोप लगाकर केस भी दायर कर दिया था। वह केस अभी तक खत्म नहीं हुआ है, लेकिन ताज़ा खबरों की मानें चाहत अपने पति पर लगाए गए आरोपों को वापस लेना चाहती हैं और समझौता करने के लिए तैयार हैं। इसका खुलासा उनके पूर्व पति फरहान मिर्जा ने खुद ही किया है।

मारपीट जैसे कई आरोप लगाकर पति पर किया था केस, अब माफ करने को तैयार है यह अभिनेत्री! 2

बता दे की इंटरव्यू में उन्होंने काफी सारी जानकारी दी है। फरहान के मुताबिक, चाहत अब कानूनी मामले को निपटाना चाहती हैं और वह फरहान के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को वापस लेने के लिए भी तैयार हैं। फरहान ने यह भी कहा है कि मॉडल रिब्बू मेहरा को चाहत डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से वह सारे आरोपों को वापस लेने के लिए तैयार हुई हैं।

मारपीट जैसे कई आरोप लगाकर पति पर किया था केस, अब माफ करने को तैयार है यह अभिनेत्री! 3

बता दे की जब फरहान से पूछा गया कि वह ऐसा कैसे कह सकते हैं तो उन्होंने बताया कि वह उस लड़की को जानते हैं जो चाहत और रिब्बू के बीच के रिश्ते के बारे में जानती है। फरहान ने यह भी कहा है कि चाहत ने उन्हें मामला निपटाने के लिए फोन किया था। चाहत खन्ना के दूसरे पति हैं। उनके पहले पति जिनसे भरत नारसिंघनी थे। उनकी पहली शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी थी।