Sunday, July 3, 2022
HomeHindiइन 10 अभिनेत्रियों के बीच है गहरी दोस्ती, नंबर 5 को लोग...

इन 10 अभिनेत्रियों के बीच है गहरी दोस्ती, नंबर 5 को लोग समझते है एक दूसरे का दुश्मन!

दोस्तों टीवी जगत में एक से बढ़ कर पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनके लोग दीवाने है, कई अभिनेत्रियां है जिनकी आपस में नहीं बनती है जिसकी वजह से ये अभिनेत्रियां एक साथ कभी नज़र नहीं आती है लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है जिनके आपस में बहुत अच्छे रिश्ते है, ऐसे में आज आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो बहुत अच्छी दोस्त है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
देवोलिना भट्टाचार्जी और रुचा हसब्निस

टीवी जगत के चैनलस्टार प्लस के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में देवरानी जेठानी के रोल नज़र आयी अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी और रुचा हसब्निस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। शो में दोनों के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली थी लेकिन असल ज़िन्दगी में दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी।
दृष्टि धामी और सनाया ईरानी

टीवी जगत पॉपुलर अभिनेत्री दृष्टि धामी और सनाया ईरानी ने कई शो में काम किया हैं। दोनों अब तक कई शो में एक साथ कर काम चुके हैं और इन दोनों के बीच सबसे गहरी दोस्ती हैं  दोनों को अक्सर पार्टी करते देखा जाता हैं।
मौनी रॉय और सृति झा

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय अब फिल्मों में एक्टिव रहती हैं वही सृति झा इन दिनों ज़ी के शो कुंडली भाग्य में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं ये दोनों ही अभिनेत्री अच्छी दोस्त हैं और अक्सर एक दूसरे से मिलने के लिए वक़्त निकालते रहते हैं।
जन्नत जुबैर रहमानी और अलीशा पंवार

टीवी जगत की उभरती हुई खूबसूरत अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी और अलीशा पंवार यह दोनों भी टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं दर्शकों के बीच उन्हें बेहद पसंद किया जाता हैं। दोनों के बीच बेहद गहरी दोस्ती हैं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे संग काफी पोस्ट शेर करते हैं।
अनीता हसनंदानी और  दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी जगत की नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी और दिव्यांका त्रिपाठी को स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें में देखा गया था। जिसमें अनीता दिव्यांका की बहुत बड़ी दुश्मन थी, जिसकी वजह से बहुत से लोगों को ऐसा लगता हैं की दोनों के बीच रियल लाइफ ने भी प्रॉब्लम होगी लेकिन बता दे दोनों रियल लाइफ में बहुत अच्छी दोस्त हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments