पारस छाबड़ा का पर्सनल बातें लीक करने पर एक्स गर्लफ्रेंड दी नसीहत ,कहा भूल जाओ मुझे!

0
415

दोस्तों विवादित शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा बेशक बिग बॉस का खिताब अपने नाम दर्ज नहीं कर पाएं हो,लेकिन इन दिनों वह टीवी जगत का चमकता सितारा बने हुए हैं।  शो के दौरान पारस कई बार कहते दिखे कि शो में आने से पहले ही आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते थे। पारस की ये बातें सुन आकांक्षा भी लगातार बयान दे रही थीं। वहीं बिग बॉस में एक बार सलमान खान ने भी पारस को आकांक्षा पुरी के चलते डांट चुके हैं,लेेकिन अब खुद पारस इस बात को साफ करना चाहते हैं और आकांक्षा को मिलकर बोलना चाहते हैं कि मुझे भूल जाओ।

पारस छाबड़ा का पर्सनल बातें लीक करने पर एक्स गर्लफ्रेंड दी नसीहत ,कहा भूल जाओ मुझे! 1

एक रिपोर्ट  के अनुसार पारस ने बताया कि मैं पहले भी इस पर बात कर चुका हूं कि अगर आकांक्षा पुरी सच में मुझसे प्यार करती हैं तो उसे मीडिया के सामने यकीन दिलाने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता। क्योंकि जब आकांक्षा ने मीडिया के सामने बयान दिया तो मैं बिग बॉस के घर में था इस बीच कई सारे बयान सामने आए और वो सब उसी की तरफ से आए। किसी ने मेरी बात नहीं सुनी और हमारी पर्सनल बातें कैसे लीक कीं,उसे ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए था।

पारस छाबड़ा का पर्सनल बातें लीक करने पर एक्स गर्लफ्रेंड दी नसीहत ,कहा भूल जाओ मुझे! 2

इस इंटरव्यू में पारस ने यह भी बताया कि आकांक्षा की वजह से मुझे सलमान खान के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा था। अब में उसकी ऐसी हरकतों पर मैं यही कह सकता हूं कि मैं उसके साथ नहीं रहने वाला,मैं आकांक्षा से मिलूंगा तो उन्हें समझाऊंगा कि उनके लिए अब आगे बढ़ जाना ही बेहतर होगा।

पारस छाबड़ा का पर्सनल बातें लीक करने पर एक्स गर्लफ्रेंड दी नसीहत ,कहा भूल जाओ मुझे! 3 पारस छाबड़ा का पर्सनल बातें लीक करने पर एक्स गर्लफ्रेंड दी नसीहत ,कहा भूल जाओ मुझे! 4

पारस छाबड़ा न्यू टीवी सीरियल मुझसे शादी करोगे में इन दिनों नजर आ रहे हैं,जिसके जरिए वो अपनी दुल्हन की खोज में हैं। पारस छाबड़ा ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले के बाद मुझसे शादी करोगे शो में आ रहे हैं। इस शो में पारस के साथ शहनाज कौर गिल भी हैं। पारस इस रियलिटी शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं तो वहीं शहनाज अपने लिए दूल्हा। ये शो शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। इस शो में ‘बिग बॉस 12’ की पूर्व प्रतियोगी जसलीन मथारू भी आई हैं।