टीवी शो कार्तिक पूर्णिमा के सेट परअभिनेत्री ने कोरोना वायरस के चलते बड़े मास्क,सभी से सावधानी बरतने की अपील!

0
188

दोस्तों कोरोना के डर से हाल ही में फिल्म व टीवी निर्माताओं और निर्देशकों की रविवार को हुई संयुक्त बैठक का असर शूटिंग बंद करने का फैसला किया है। हाल ही में मुंबई और आसपास के इलाकों में होने वाली फिल्मों, टीवी धारावाहिकों और वेब सीरीज की शूटिंग गुरुवार से 31 मार्च तक के लिए बंद हो रही है। संयुक्त बैठक में इससे पहले तीन दिन की शूटिंग के दौरान एहतियात बरतने के निर्देशों का धारावाहिक कार्तिक पूर्णिमा की लोकेशन पर दिखा। शो की लीड कलाकार सोमवार को सेट पर लोगों को मास्क बांटते नजर आईं।

टीवी शो कार्तिक पूर्णिमा के सेट परअभिनेत्री ने कोरोना वायरस के चलते बड़े मास्क,सभी से सावधानी बरतने की अपील! 7

बता दे बता दे की कार्तिक पूर्णिमा की पूर्णिमा यानी पॉलोमी दास ने कोरोना वायरस के चलते अपने सोशल मीडिया इस महामारी के चलते सभी से सावधानी की अपील की है। पॉलोमी और उनकी टीम ने महामारी से सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए कुछ उपाय भी सीरियल की शूटिंग पर किए है। सभी को सोमवार को मास्क पहनकर शूटिंग के लिए जाते हुए देखा गया।

टीवी शो कार्तिक पूर्णिमा के सेट परअभिनेत्री ने कोरोना वायरस के चलते बड़े मास्क,सभी से सावधानी बरतने की अपील! 8

पॉलोमी अपने प्रशंसकों से यात्रा के दौरान कम से कम एक मास्क पहनने का आग्रह करती है। वह कहती हैं, “जब हमने पहली बार कोरोना वायरस के बारे में सुना, तो लोगों ने इसका खूब मजाक भी बनाया। लेकिन मुझे लगता है कि महामारी के बारे में गंभीर होने के लिए ये उचित समय है। सावधानी बरतना बुरा नहीं है, हम सभी को सावधानी बरतनी चाहिए। भले ही हम पीड़ित न हों। यह रोग पूरी दुनिया में व्यापक रूप से फैल चुका है। हमें उसी के कारण बाहर यात्रा करने से बचना चाहिए। मैं सभी से मास्क पहनने का आग्रह कर रही हूं।”

टीवी शो कार्तिक पूर्णिमा के सेट परअभिनेत्री ने कोरोना वायरस के चलते बड़े मास्क,सभी से सावधानी बरतने की अपील! 9

आपको बता दे की टेलीविजन पर भी पॉलोमी दास सुहानी सी लड़की धारावहिक के नेगेटिव किरदार बेबी से खासी शोहरत हासिल की। इसके अलावा वह दिल ही तो है और अघोरी जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही पॉलोमी दास इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से काफी फेमस हो चुकी हैं।