Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiटॉपलेस फोटोशूट के बाद कियारा आडवाणी को लोगो ने किया परेशान, मजबूरी...

टॉपलेस फोटोशूट के बाद कियारा आडवाणी को लोगो ने किया परेशान, मजबूरी में उठाया था ये कदम!

दोस्तों फिर कबीर सिंह से पॉपुलर हुई अभिनेत्री कियारा आडवाणी हाल ही में अपने फोटो शूट को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। कियारा का ये फोटोशूट टॉपलेस था। उन्होंने एक पत्ते के साथ इस तस्वीर को खिंचवाया था। तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ने कियारा को बहुत ट्रोल किया था। साथ ही उन पर बहुत सारे मीम भी बनाए थे। ट्रोलर्स की एक हरकत से कियारा इतनी दुखी हो गई थीं कि उन्होंने ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने के लिए एक कदम उठाया था।

अपने इस फोटोशूट पर पहली बार कियारा आडवाणी का बयान आया है। ट्वीक इंडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने अपने डायरेक्टर मैसेज नोटिफिकेशन ऑफ कर दिया था। पत्ती वाली तस्वीर वायरल होने के बाद मेरे पास तमाम तरह के मैसेज आ रहे थे। मुझे लगा था मैं अभी ये सब हैंडिल नहीं कर सकती।’ एक अन्य इंटरव्यू में कियारा ने कहा, ‘ये काफी फनी भी था। मैंने कुछ मीम्स देखे जो काफी फनी थे’।


कियारा ने कहा था, ‘ऐसा नहीं है कि मीटू के बाद दुनिया बदल गई है। अब भी हम मीटू के बाद की नहीं बल्कि मीटू की दुनिया में ही रह रहे हैं। हालांकि अच्छी बात ये हुई है कि लोग अब इस बारे में बात करने में थोड़ा सहज हो गए हैं। मीटू के बाद से लोगों की मानसिकता में एक अच्छा बदलाव देखने को मिला। पहले लोग इस बारे में बात करने से हिचकते थे। लेकिन अब कम से कम इस बारे में सहजता से बात तो करते हैं। हर बड़ी चीज की शुरुआत बातचीत से ही होती है।’

एक्ट्रेस की फिल्म ‘गिल्टी’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है जिसे काफी ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कियारा का किरदार काफी बोल्ड है। अब उनकी अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, भूल भुलैया 2, इंदू की जवानी और शेरशाह है। इन फिल्मों में कियारा को दमदार रोल करने का मौका मिलेगा। पिछले दिनों कियारा फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के एक फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में आई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments