जल्द ही बुआ बनने वाली है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, भाभी चारु असोपा ने शेयर की बेबी बम्प के साथ फोटोज!

0
65

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। अब सुष्मिता जल्द ही बुआ बनने वाली है। बता दे की सुष्मिता की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अब माँ बनने वाली है और राजीव सेन पापा। अब उनके घर एक नन्हे मुन्ने की किलकारियां जल्द गूंजेगी। ये खुशखबरी खुद चारु असोपा ने फैंस के साथ शेयर की है।

जल्द ही बुआ बनने वाली है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, भाभी चारु असोपा ने शेयर की बेबी बम्प के साथ फोटोज! 5

बता दे की एक्ट्रेसस चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में चारु का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।इन तस्वीरों में चारु बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने इस दौरान प्लाजो और कुर्ता पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत ज्वेलरी भी पहनी हुई है। तस्वीरों में चारु बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

अभिनेत्री चारु की इस पोस्ट पर उनके तमाम दोस्त और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि चारु असोपा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की पत्नी हैं। राजीव और चारु ने साल 2019 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। दोनों ही शादी के बाद काफी चर्चा में रहे हैं।

जल्द ही बुआ बनने वाली है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, भाभी चारु असोपा ने शेयर की बेबी बम्प के साथ फोटोज! 6

बता दे की इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। पिछले साल इन दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर था, जिसका जिक्र खुद हरु असोपा ने किया था। लेकिन बाद में दोनों के बीच सब सही हो गया और आज दोनों साथ में काफी खुश है। अब जल्द ही दोनों के घर नई खुशियां आने वाली है। अब फैंस चारू की इस तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही इस गुड न्यूज़ को लेकर कपल को खूब बधाईयां दे रहे हैं।