पो’र्न वीडियो शूट मामले में गहना वशिष्ठ को नहीं मिली राहत, इस दिन होगी अगली सुनवाई!

0
13

दोस्तों अश्लील फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा तो जेल में हैं ही, वहीं उनके सहयोगियों की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। इस पूरे मामले में गहना वशिष्ठ लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। गहना ने अब तक इस मामले में कई अहम खुलासे किए हैं। बीते दिनों गहना ने बताया था कि राज अपनी साली शमिता शेट्टी को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। वहीं, अब पॉर्न फिल्म से जुड़े मामले में मुंबई की सेशन कोर्ट ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को राहत नहीं दी है। इस मामले की अगली सुनवाई छह अगस्त को होगी।

पो'र्न वीडियो शूट मामले में गहना वशिष्ठ को नहीं मिली राहत, इस दिन होगी अगली सुनवाई! 7

बीते दिनों एक इंटरव्यू में गहना ने बताया था कि किस तरह से पुलिस ने उनपर दबाव बनाया था कि वो इस मामले में राज कुंद्रा समेत एकता कपूर का नाम भी लें। इतना ही नहीं, गहना ने तो यह तक कह दिया कि पुलिस ने उनसे इस मामले में उन्हें गिरफ्तारी से बचाने के लिए 15 लाख रुपये तक की रिश्वत भी मांगी थी। इसके अलावा भी गहना ने कई बातें बताई हैं।

पो'र्न वीडियो शूट मामले में गहना वशिष्ठ को नहीं मिली राहत, इस दिन होगी अगली सुनवाई! 8

गहना ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं करने के लिए 15 लाख रुपए मांगे थे। गहना के अनुसार, पुलिस वालों ने उनसे कहा था कि अगर वो उन्हें पैसे देंगी तब वो उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे। गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, ‘मैंने पुलिस वालों को पैसे देने से मना कर दिया क्योंकि मैंने सोचा कि जब मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है तो मैं क्यों डरूं। जिन वीडियो में मैने काम किया वो बोल्ड कंटेंट जरूर था लेकिन अश्लील नहीं। तब से मैं इस बात को मानती हूं कि राज कुंद्रा और मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।’ गहना वशिष्ठ का यह भी आरोप है कि पुलिस ने उन्हें अपनी बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

पो'र्न वीडियो शूट मामले में गहना वशिष्ठ को नहीं मिली राहत, इस दिन होगी अगली सुनवाई! 9

बता दें, पोर्न वीडियो शूट मामले में खुद गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया गया था, जिसके 5 महीने बाद 19 जून को गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बाद उन्हें भायखला जेल से बेल पर रिहा किया गया। फरवरी में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को मड आइलैंड में स्थित एक बंगले से रेड पड़ने के दौरान गिरफ्तार किया गया था। गहना को पिछली दो एफआईआर पर जमानत मिली है और मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते एक नई एफआईआर में उनका नाम शामिल किया है।