Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiपॉपुलर रेपर यो यो हनी सिंह पर पत्नी शालिनी ने दर्ज कराया...

पॉपुलर रेपर यो यो हनी सिंह पर पत्नी शालिनी ने दर्ज कराया केस, घरेलू हिंसा,मानसिक अत्याचार सहित लगाए कई आरोप!

दोस्तों देश और दुनिया में मशहूर सिंगर ‘यो यो हनी सिंह’ के चाहने वालों ने हनी सिंह को सिर्फ एक बेहतर गायक के तौर पर देखा होगा लेकिन यो यो हनी सिंह उर्फ ह्दयेश सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने अपने वकीलों के माध्यम से दिल्ली‌ की तीस हजारी कोर्ट में घरेलू हिंसा और अन्य तरह से उत्पीड़न‌ का केस दर्ज कराया है। शालिनी सिंह की याचिका पर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी कर उन्हें 28 अगस्त तक पत्नी द्वारा लगाये गये सभी आरोपों का जवाब देने को कहा है।

बता दे की घरेलू हिंसा से महिलाओं को सुरक्षा अधिनियम के तहत दायर इस याचिका में शालिनी सिंह ने अपने पति हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के अलावा यौन हिंसा, उनपर मानसिक अत्याचार करने और उसके साथ वित्तीय तौर पर धोखाधड़ी करने का भी इल्जाम‌ लगाया है। ऐसे में दोनों की संयुक्त मालिकाना हक वाली संपत्तियों को बेचने को लेकर भी कोर्ट ने निर्देश जारी करते हुए हनी सिंह को ऐसी संपत्तियां बेचने से प्रतिबंधित कर दिया है।

शालिनी तलवार की तरफ से कोर्ट में वकील संदीप कपूर, एडवोकेट अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने दलीलें पेश कीं,हिंदी पंजाबी गायक हनी सिंह 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘कॉकटेल’ में ‘अंग्रेजी बीट गाने से देश भर में मशहूर हुए थे। जिसके बाद उन्होंने कई हिट गाने गाकर हिंदी श्रोताओं के दिलों में भी अपनी जगह बनाई। उनका गाया गाना ‘आज ब्लू है पानी पानी’ और शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण पर‌ फिल्माए गये ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘लुंगी डांस’ भी सुपरहिट साबित हुआ था।

शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में बताया है को वो जब स्कूल में पढ़ती थी उसी स्कूल में हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह भी पढ़ता था। 2001 में शालिनी और हनी सिंह के बीच प्यार हो गया थाय। साल 2003/2004 में शालिनी ने बैचलर ऑफ साइंस से अपनी ग्रेजुएशन की तो वहीं 2008 में हनी सिंह ने अपनी चार्टर्ड एकाउंटेंसी की पढ़ाई पूरी की और नोएडा की एक कंपनी में वो जॉब करने लगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments