सैफ और अमृता के तलाक को सारा अली खान ने बताया सही, बोली- दोनों एक साथ नहीं थे खुश!

0
8

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। सारा ने एक इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स के तलाक पर बात की है। 1991 में शादी करने के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 2004 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम की कस्टडी अमृता को मिली थी। हालांकि सैफ भी हमेशा अपने बच्चों से बेहद करीब रहे हैं। सारा अक्सर अपने पिता सैफ और सौतेली मां करीना कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं।

सैफ और अमृता के तलाक को सारा अली खान ने बताया सही, बोली- दोनों एक साथ नहीं थे खुश! 5

बता दे की सारा का मानना है कि सैफ अली खान और उनकी मां अमृता का तलाक लेना एक बेहतर फैसला था। हाल ही में चैट शो फीट अप विद द स्टार्स के दौरान सारा ने अपने माता-पिता के बिगड़े रिश्ते पर कहा, ‘ये बहुत आसान है। अगर आप देखें तो, आपके पा दो ऑप्शन होते हैं, या तो आप उस घर में साथ रहो जहां कोई खुश नहीं है, या तो अलग होकर रहो, जहां सब अपनी जिंदगी में खुश रहें और आप जब मिलें तो एक अलग तरह का प्यार पाएं’।

सैफ और अमृता के तलाक को सारा अली खान ने बताया सही, बोली- दोनों एक साथ नहीं थे खुश! 6

बता दे बता दे की सारा ने आगे कहा, ‘मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं और मेरे लिए सब कुछ हैं। मेरे एक पिता हैं जो फोन पर हमेशा मौजूद होते हैं और मैं उनसे जब चाहूं तब मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि दोनों साथ में खुश थे। तो मुझे लगता है उस समय उनका तलाक लेना सबसे बेस्ट फैसला था। शायद हम पहले इतना खुश नहीं रह पाते। इसलिए सब कुछ किसी वजह से होता है’। सारा अली खान अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अगस्त 2021 में रिलीज करने के लिए शेड्यूल किया गया है।