अब इस टीवी एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा के चलते पति से अलग होने का किया फैसला, पति पर मारपीट और गालिया देने का लगाया आरोप!

दोस्तों कुछ महीनो टीवी जगत की कई जोडिया किसी न किसी वजह से अलग हो चुकी है, वही एक और जोड़ी टूटने की कगार पर है, बता दे की एक्ट्रेस टीवी शो नागिन फेम एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपने पति सिद्धार्थ सबरवाल के साथ नहीं रहना चाहतीं। हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ से तलाक मांगा है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए।

आरजू, ऐक्ट्रेस और मॉडल अदिति गोवित्रिकर की बहन हैं। आरजू ने अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल से तलाक की अर्जी दी है और कहा है कि उनके पति उन्हें गालियां देते हैं, हिंसा करते हैं। अब यह सब बातें बर्दाश्त के बाहर हो चुकी हैं। आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति के खिलाफ 2019 में घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था। एक इंटरव्यू के दौरान आरजू ने कहा, ‘अब मैं चुप नहीं रह सकतीं और ना ही ये सब झेल सकती हूं। अब मैंने तलाक का केस दर्ज किया है। मैंने अपना आत्म सम्मान ताक पर रख दिया, मैंने बहुत कोशिश की लेकिन पानी अब सिर से ऊपर जा चुका है। मैं सिद्धार्थ के साथ अब और नहीं रह सकती। मैंने अब तक मीडिया से बात नहीं की थी लेकिन अब मैं सब बताना चाहती हूं।’

आरजू ने आगे कहा, ‘मैं बताना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे गर्दन से पकड़ा और घर से बाहर निकालने की कोशिश भी की। मुझे थप्पड़ मारा, मेरे पेट पर लात मारी और ना जाने क्या क्या।’ आरजू ने आगे कहा, ‘मुझे बेतहाशा मारा जाता था और मैं बाहर नहीं निकलती थी क्योंकि मैं यह सब दुनिया को नहीं दिखाना चाहती थी। सिद्धार्थ ने पहली बार मुझ पर हाथ हमारी शादी के दो साल बाद उठाया था। शादी के तीन साल बाद जब हमारा बेटा हुआ तो वह अलग हो गए और दूसरे कमरे में सोने लगे।

‘बाद में कहीं जाकर मुझे पता चला कि उनकी रशियन गर्लफ्रेंड है। वह उससे लगातार चैट करते रहते थे। मैंने उनसे इस बारे में पूछा भी था। मुझे नहीं पता कि अब वे साथ हैं या नहीं क्योंकि वह मुझसे अलग रहते हैं।’ आरजू ने यह भी बताया कि उनके पास चैट्स और मारपीट के सीसीटीवी फुटेज हैं जिनसे न्याय पाने में मदद मिलेगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *