प्यार में अपनी ही दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड से दिल लगा बैठी थी यह हसीनाएं!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड की फिल्मों में ज्यादातर प्रेम कहानियां ही दिखाई देती हैं। इस तरह बॉलीवुड जगत में तो प्रेम कहानियां चलती ही रहती हैं बहुत बार ऐसी खबरें आती हैं की बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। कई बार तो यह खबरें अफवाह होती है लेकिन कई बार इन खबरों में बहुत सच्चाई होती है। ऐसे में आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी खबरें सामने आई थी कि उन्होंने अपनी दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड से ही प्यार कर लिया है।

आलिया भट्ट

प्यार में अपनी ही दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड से दिल लगा बैठी थी यह हसीनाएं! 9

बॉलीवुड में सबसे क्यूट गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट इन दिनों टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार। उन्हें अपनी जबरदस्त प्रतिभा के चलते कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है। इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। रणबीर कपूर आलिया भट्ट से पहले कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे और यह सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं।

रिया चक्रवर्ती

प्यार में अपनी ही दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड से दिल लगा बैठी थी यह हसीनाएं! 10

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के होने के बाद चर्चा में रहने वाले रिया चक्रवर्ती के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। दरअसल फिल्म केदारनाथ के समय सारा अली खान और सुशांत सिंह रिलेशन में थे जिसके बाद सुशांत सिंह के साथ सारा अली खान का ब्रेकअप हो गया था। उसके तुरंत बाद उनका नाम रिया चक्रवर्ती से जोड़ा गया था रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान एक दूसरे की अच्छी दोस्त थी।

अनन्या पांडे

प्यार में अपनी ही दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड से दिल लगा बैठी थी यह हसीनाएं! 11

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे दिखने में बहुत खूबसूरत हैं। अनन्या पांडे का नाम कुछ दिन पहले इशान खट्टर के साथ जोड़ा गया था। अनन्या पांडे जाह्नवी की भी बहुत अच्छी दोस्त हैं। जाह्नवी और इशान खट्टर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

मलाइका अरोड़ा

प्यार में अपनी ही दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड से दिल लगा बैठी थी यह हसीनाएं! 12

बॉलीवुड एक्ट्रेसस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक समय था जब मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की पत्नी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज खान और अर्जुन कपूर बड़े अच्छे दोस्त हैं।