डिंपल चीमा विक्रम बत्रा के पैरेंट्स को आज भी साल में दो बार इसलिए करती हैं कॉल!

0
99

दोस्तों शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई है। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म शेरशाह के बाद हर तरह इस फिल्म की चर्चा हो रही है। विक्रम बत्रा के पैरेंट्स को भी ये फिल्म पसंद आई है। फिल्म में डिंपल चीमा और विक्रम बत्रा की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। डिंपल चीमा ने आजतक शादी नहीं की है। वो विक्रम के पैरेंट्स गिरिधर लाल बत्रा और कमल कांता बत्रा से आज भी कनेक्शन मे हैं और साल में दो बार कॉल जरूर करती हैं।

डिंपल चीमा विक्रम बत्रा के पैरेंट्स को आज भी साल में दो बार इसलिए करती हैं कॉल! 7

डिंपल चीमा विक्रम बत्रा के पैरेंट्स को आज भी साल में दो बार इसलिए करती हैं कॉल! 8

विक्रम के पिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हुई बातचीत में कहा, ”जब तक मेरा बच्चा गलत रास्ते पर नहीं जा रहा है, मैं हमेशा एक लिबरल पिता रहा हूं। विक्रम ने हमें डिंपल और उनके साथ शादी करने के इरादे के बारे में बताया था। मैंने उनसे कहा था कि मैं उनके फैसले में उनके साथ हूं। मुझे शुरुआत से पता था कि डिंपल एक बहुत ही सम्मानजनक लड़की है जो रिश्तों को समझती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

उन्होंने डिंपल के बारे में भी बात की और जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो अभी भी उनके संपर्क में हैं। तो जवाब में विक्रम के पिता ने कहा, “वो हमें साल में दो बार हमारे बर्थडे पर फोन करती हैं।” उन्होंने आगे कहा, “कारगिल युद्ध के बाद, हमने उनसे शादी करने के लिए कहा क्योंकि उनके पास आगे की लाइफ है। उनके माता-पिता ने भी उनसे यही कहा। लेकिन उन्होंने हमें बताया कि वो शादी नहीं करेंगी और अपनी बाकी की लाइफ विक्रम की यादों के साथ जीएंगी।”

डिंपल चीमा विक्रम बत्रा के पैरेंट्स को आज भी साल में दो बार इसलिए करती हैं कॉल! 9 डिंपल के रोल के लिए कियारा ने उनसे चंडीगढ़ में बात की थी ताकि वो रोल को और अच्छे से निभा सकें। डिंपल के साथ मुलाकात के बाद कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था, ”डिंपल ने अपने लिए ऐसी ही लाइफ चुनी और वो अभी भी उतनी ही खुश रहती हैं जैसे कि कैप्टन बत्रा उनके आसपास ही हों। जब मैंने डिंपल से पूछा कि आपको अकेले रहते इतने साल हो गए ओ तो वो बोलीं, इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं विक्रम से नाराज हूं, लेकिन जब उनसे मिलूंगी तो मिलकर सारी शिकायतें दूर कर लूंगी।”