विक्रम बत्रा के जाने के बाद इसलिए डिंपल ने नहीं की थी शादी, पिता ने बताया की साल में दो बार करती है ये खास काम!

0
66

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज हुई है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई है। कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बखूबी काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा के पिता गिरिधर लाल बत्रा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के बारे में कई खुलासे किए हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा के शहीद होने के बाद डिंपल ने कभी शादी नहीं की।

विक्रम बत्रा के जाने के बाद इसलिए डिंपल ने नहीं की थी शादी, पिता ने बताया की साल में दो बार करती है ये खास काम! 5

विक्रम बत्रा के जाने के बाद इसलिए डिंपल ने नहीं की थी शादी, पिता ने बताया की साल में दो बार करती है ये खास काम! 6

एक इंटरव्यू के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा के पिता गिरिधर लाल बत्रा ने बताया, “डिंपल हमें साल में केवल दो बार ही कॉल करती हैं। एक बार मेरी पत्नी कमल कांत शर्मा के बर्थडे पर और दूसरी बार मेरे बर्थडे पर।”ये पूछे जाने पर कि क्यों उन्होंने कभी डिंपल को शादी के लिए नहीं मनाया, उन्होंने कहा, “कारगिल युद्ध में विक्रम के शहीद होने के बाद हमने उसे शादी कर लेने के लिए कई बार कहा लेकिन उसने शादी नहीं की। उसने कहा कि वह अपनी जिंदगी विक्रम की यादों के सहारे ही काट लेगी।” उन्होंने कहा कि डिंपल रिश्तों की अहमियत जानती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

विक्रम बत्रा को 1997 में 13वीं बटालियन जम्मू और कश्मीर राइफल्स के लेफ्टिनेंट के रूप में भारतीय सेना में कमीशन किया गया था। बाद में, उन्हें युद्ध के मैदान में ही कैप्टन के पद पर पदोन्नत किया गया था। अपने देश के लिए कुर्बान होने वाले विक्रम बत्रा अपनी प्रेमिका से मंगेतर बनी डिंपल चीमा से बेहद प्यार करते थे। विक्रम के शहीद होने के बाद डिंपल ने आज तक किसी से शादी नहीं की और वो आज भी उनकी यादों के साथ गर्व से जी रही हैं।