सोहा अली खान ने किया खुलासा, इस बड़ी वजह के चलते रही छह साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की बहन अभिनेत्री सोहा अली खान वेब सीरीज ‘कौन बनेगा शिखरवती’ से दर्शकों के बीच आ रही हैं। पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री कहती हैं कि अब मैं अभिनय की दुनिया में वापसी करना चाहती हूं। मुझे यह महसूस हुआ कि इस वक्त मैं एक मां और एक अभिनेता्, दोनों की भूमिका बखूबी निभा सकती हैं।

सोहा अली खान ने किया खुलासा, इस बड़ी वजह के चलते रही छह साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी! 7

अभिनेत्री आगे कहती हैं, “अक्सर लोग मुझे पूछा करते हैं कि मैं बाहर क्यों नहीं जाती हूं? काम क्यों नहीं करती हूं। दूसरी किताब क्यों नहीं लिखती हूं?  लेकिन जब लॉकडाउन लगा, तब मैं बहुत खुश हुई। क्योंकि मुझे इन सब लोगों को जवाब नहीं देता पड़ रहा था। हालांकि कुछ समय बाद धीरे-धीरे चीजें फिर से खुलने लगी। लेकिन तब मुझे यह शो (कौन बनेगा शिखरवती) का ऑफर आया। वो भी तब जब कोरोना पीक पर था। लेकिन हम राजस्थान में एक बायो बबल बनाने और वहां शूटिंग करने में कामयाब रहे।”

सोहा अली खान ने किया खुलासा, इस बड़ी वजह के चलते रही छह साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी! 8

सोहा कहती हैं कि मैं अच्छी तरह जानती हूं कि एक्टिंग एक “समय लेने वाला प्रोफेशन” है। इसके लिए व्यक्ति को 12-14 घंटों तक घर से दूर रहना पड़ता, लेकिन अब मैं यह समय दे सकती हूं। कुणाल चौबीसों घंटे शूटिंग कर रहा है। ऐसे में बच्चे के साथ माता-पिता में से किसी एक का साथ रहना जरूरी था। इसलिए मैंने कई ऑफर को ठुकरा दिया। क्योंकि उस वक्त मेरी बेटी को मेरी जरूरत थी। लेकिन अब वह इंडिपेंडेंट बन रही है। इसलिए मुझे लग कि मैं इस वक्त अपने करियर पर ध्यान दे सकती हूं।
सोहा अली खान ने किया खुलासा, इस बड़ी वजह के चलते रही छह साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी! 9
दिग्गज अभिनेता शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बेटी, सोहा ने “रंग दे बसंती”, “अहिस्ता अहिस्ता”, “मुंबई मेरी जान” और “साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। हालांकि बेटी इनाया के जन्म के बाद, उन्होंने 2018 में आई फिल्म “साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3” के बाद ब्रेक ले लिया था।