Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiकपिल शर्मा शो के इस एक्टर ने की आत्म'हत्या करने की कोशिश,...

कपिल शर्मा शो के इस एक्टर ने की आत्म’हत्या करने की कोशिश, तंगहाली और परिवार की वजह से उठाया ये कदम!

दोस्तों कोरोना के कारण आम आदमी के साथ साथ बीते दो सालों से कई आर्टिस्ट तंगहाली से जूझ रहे हैं। जहां कुछ आर्टिस्टों ने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद की गुहार लगाई तो वहीं कुछ ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली। हाल ही में टीवी के पॉपुलर शो के एक्टर ने खराब आर्थिक स्थिति के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की। यह ऐक्टर कपिल शर्मा के साथ भी काम कर चुका है। बता दे की एक्टर का नाम तीर्थानंद राव है, जिन्हें नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है। तीर्थानंद  बीते 15 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, लेकिन 27 दिसंबर को उन्होंने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की।

तीर्थानंद राव एक शानदार मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। ये कई फिल्में और शोज कर चुके हैं। तीर्थानंद ने 27 दिसंबर की शाम जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि पड़ोसियों को इसकी भनक लगते ही उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उनकी जान बचाई जा सकी। तीर्थानंद से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और परिवार वाले भी उनका साथ छोड़कर चले गए थे। जहर खाने के बाद जब वह अस्पताल में थे तो उनकी मां और भाई उन्हें देखने तक नहीं आए।

तीर्थानंद ने बताया कि वह और उनका परिवार एक ही कॉम्प्लैक्स में रहते हैं, लेकिन पिछले 15 सालों से उनके घरवालों ने उनसे बात तक नहीं की। तीर्थानंद ने कहा कि वह इस वक्त कर्ज में हैं। परिवार ने उनके इलाज तक में एक रुपया खर्च नहीं किया। तीर्थानंद ने बताया कि वह अस्पताल से आने के बाद से घर पर हैं, परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने नहीं आया और न ही हाल-चाल ही पूछा। तीर्थानंद की एक पत्नी भी है, लेकिन अब वह दूसरी शादी कर चुकी है। उनकी एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है और उससे भी कोई संपर्क नहीं है। तीर्थानंद से जब पूछा गया कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया तो उन्होंने कहा कि वह अपने काम और परिवार के बीच में उलझ गए थे। काम बंद पड़ा है और घर में अकेलापन काटने को दौड़ता है। इसलिए उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

तीर्थानंद ने कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमिडी सर्कस के अजूबे’ में काम किया था। इसके अलावा वह कपिल के कॉमिडी शो में भी काम कर चुके हैं। तीर्थानंद ने बताया कि वह श्वेता तिवारी और भारती सिंह तक के साथ काम कर चुके हैं। तीर्थानंद ने बताया कि जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा चल रहा था तब कपिल ने उन्हें एक कैरेक्टर के रोल के लिए फोन किया था। चूंकि उस वक्त तीर्थानंद एक अन्य फिल्म में काम कर रहे थे, इसलिए वह कपिल के शो से नहीं जुड़ पाए। तीर्थानंद ने कहा कि अब जब वह ठीक हो जाएंगे तो कपिल शर्मा से काम मांगेंगे। तीर्थानंद ने कहा कि वह 15 सालों से ऐक्टिंग कर रहे हैं और 5 भाषाओं में काम कर चुके हैं। उन्होंने खूब रुपया-पैसा कमाया, लेकिन अब वह तंगहाल हैं और काम की तलाश में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments