33 साल की उम्र में बिना शादी किये माँ बनने वाली है स्वरा भास्कर ,उठाया ये बड़ा कदम!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में नज़र आ चुकी मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अब तक बॉलीवुड में कई सारी फिल्में की है। स्वरा भास्कर एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं और अपने अभिनय के द्वारा ही उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। परंतु स्वरा भास्कर अपनी बेबाक बोली के लिए भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया के माध्यम से और अन्य माध्यम से आए दिन किसी न किसी सामाजिक या राजनीतिक विषय पर अपनी बात रखती है और सुर्खियों में आ जाती है। इस बार भी स्वरा भास्कर चर्चा में बनी हुई है लेकिन उनके चर्चा में बने रहने का विषय कुछ और है।

बता दे कि स्वरा भास्कर में अभी तक शादी नहीं की है परंतु स्वरा भास्कर अब बहुत जल्द ही मां बनने वाली है। जी हां दोस्तों दरअसल स्वरा भास्कर एक बच्चा अडॉप्ट करने जा रही है। उन्होंने बच्चे अडॉप्ट करने के लिए सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन भी करवा लिया है और बहुत जल्द ही वे इसकी सारी प्रक्रिया पूरी कर लेंगे।

स्वरा भास्कर के द्वारा बच्चा एडिट करने को लेकर उनके फैंस उनसे अलग अलग प्रकार के सवाल पूछ रहे हैं कि वे शादी कब करेंगी और बिना शादी के बच्चा क्यों पाल रही है? स्वरा भास्कर ने बताया कि वह बहुत पहले से ही बच्चे को अडॉप्ट करने के बारे में सोच रही थी। उन्होंने बताया कि वह ऐसे कई पेरेंट्स से मिली है जिन्होंने बच्चों को ऐड किया है और वे उन बच्चों से भी मिली है जो अब काफी बड़े हो चुके हैं।

स्वरा भास्कर के इस फैसले का समर्थन उनके माता-पिता ने भी किया है। स्वरा भास्कर की मां ने बताया कि वह चाहती थी कि स्वरा बहुत जल्द ही मां बन जाए। स्वरा भास्कर भी अपने इस निर्णय को लेकर काफी खुश है। स्वरा भास्कर ने बताया कि वह हमेशा से ही एक खुशियों भरा परिवार चाहती थी। जिसके लिए उन्होंने अब बच्चा अडॉप्ट करने का निर्णय लिया है। उनके इस निर्णय को लेकर लोग अलग-अलग सवाल स्वरा भास्कर से पूछ रहे हैं कुछ लोग स्वरा भास्कर के इस फैसले की निंदा कर रहे हैं तो कुछ लोग स्वरा भास्कर के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं।