अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई पंजाबी कटरीना शहनाज गिल, पार्टी में जमकर जमाया रंग, वायरल हुई फोटोज!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड व इंटरनेशनल मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल में अपना जन्मदिन मनाया है, वही पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल ने हाल ही में अपने मेंटर सलमान खान के भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के घर स्पॉट की गयी जहां पर वह पार्टी एंजॉय करती हुई नजर आई। दरअसल अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी 30 साल की हो चुकी है और अपने 30 वें जन्मदिन के स्पेशल मौके पर इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने घर पर एक बेहद ही शानदार पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत किया।


बता दे की जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी से जो तस्वीरें सामने आई है उन तस्वीरों में शहनाज गिल ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और वही जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शहनाज गिल की बेहद खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली। इन दोनों सहेलियों ने एक दूजे के साथ जमकर पार्टी एंजॉय किया। वहीं सोशल मीडिया पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एंड्रियानी और शहनाज गिल की तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इसी बीच जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे पार्टी के जश्न में अभिनेत्री शहनाज गिल ने भी शिरकत किया और वही अब शहनाज गिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने 20 जून 2022 को अपना 30 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और इस खास मौके पर जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी फैमिली और दोस्तों के लिए अपने घर पर एक स्पेशल पार्टी होस्ट की थी और इस पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत किया और वही शहनाज गिल भी इस पार्टी में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आई।

पार्टी में शहनाज गिल जॉर्जिया एंड्रियानी का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थी और इस दौरान इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच पक्की वाली दोस्ती भी देखने को मिली। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को उनके बर्थडे के स्पेशल मौके पर शहनाज गिल ने अपने हाथों से उन्हें केक खिलाया जिसकी तस्वीरें भी इन दिनों इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इतना ही नहीं इस पार्टी में शहनाज गिल और जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच दोस्ताना वाला रिश्ता दिखा और दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ बेस्टी वाले पोज भी दिए।

 

जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान भी शामिल हुए थे और इस पार्टी में सभी ने जमकर मस्ती की| वही पार्टी संपन्न होने के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है और इन तस्वीरों में शहनाज गिल अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इन तमाम तस्वीरों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।इन दोनों अभिनेत्रियों के लुक की तो इस पार्टी के दौरान जहां शहनाज गिल व्हाइट स्ट्रैपी क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट्स में बला की खूबसूरत नजर आ रही थी तो वही बर्थडे गर्ल जॉर्जिया एंड्रियानी ब्लैक कलर की स्लिच शॉर्ट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आई|

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *