3 इडियट्स में राजू रस्तोगी की मां के रोल में नज़र आई अमरदीप की रियल बेटी के आगे फ़ैल हैं बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस, देखे एक्ट्रेस की बेटी फोटोज!

kareena-fails-in-front-of-amardeeps-real-daughter-as-raju-rastogis-mother-in-3-idiots
दोस्तों बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 3 इडियट्स का एक-एक किरदार काफी फेमस हुआ था हालाँकि फिल्म में राजू रस्तोगी की माँ बनी अमरदीप झा को इस फिल्म से सबसे अधिक लोकप्रियता मिली थी। फिल्म की उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म का वह सीन सभी को याद होगा जब आमिर खान और आर माधवन शरमन जोशी के घर पर खाना खाने जाते हैं। इस सीन में पनीर और सब्जी का भाव बताते हुए राजू रस्तोगी की मां ने सभी का दिल खुश कर दिया था।

इन सब के बीच आज लेख में हम अमरदीप झा नहीं बल्कि उनकी रियल लाइफ बेटी के बारे में जानेगे, जोकि बेहद ग्लैमरस हैं। आज इस लेख में हम उनकी बेटी के बारे में ही जानेगे। बता दे अमरदीप झा की बेटी का नाम श्रिया झा है, जो खूबसूरती में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। अपनी माँ की तरह श्रिया भी एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

साउथ फिल्मों के आलावा श्रिया ने तेलुगु, उड़िया और बंगाली फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सहारा वन पर राजश्री प्रोडक्शंस के हिंदी धारावाहिक ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा’ में मुख्य किरदार निभाया है। श्रिया ने अपनी स्कूली शिक्षा जीएनएफसी स्कूल, मसूरी से पूरी की। उन्हें हाल ही में स्टार भारत पर निमकी मुखिया और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘इशारों इशारों में’ में स्वीटी के रूप में देखा गया था। वर्तमान में वह सोनी सब पर ज़िद्दी दिल माने ना में बरखा शेरगिल के रूप में दिखाई दे रही हैं।

बता दे की अभिनेत्री श्रिया झा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी गॉर्जियस फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं। श्रिया ने कुछ दिनों पहले ही होली के मौके पर अपनी एक खूबसूरत फोटो फैन्स के लिए शेयर की थी। जिसमें वे काफी प्यारी लग रही थीं। इस तस्वीर में वे शॉर्ट कुर्ता और पजामा पहन होली के रंग में डूबी नजर आई थीं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *