Monday, July 4, 2022
HomeHindiफिल्मों में बूढ़ी माँ का रोल करने वाली ये 5 अभिनेत्रियां असल...

फिल्मों में बूढ़ी माँ का रोल करने वाली ये 5 अभिनेत्रियां असल जिंदगी में दिखती है बेहद ग्लैमरस, देखे फोटोज!

दोस्तों फिल्मो में अभिनेत्रीयो को कभी कभी माँ के रोले निभाने पड़ते है और फिल्म के दौरान वो अपने अभिनय से लोगो को इस बात पर सोचने के लिए मजबूर कर देती है की वो उम्र में काफी बड़ी है आज हम आपको फिल्म जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रीयो के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्म में एक बूढ़ी महिला के रोले निभाए पर रियल ज़िन्दगी में वो काफी जवान और फिट है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

राम्या कृष्ण

वहीं मशहूर फिल्म बाहुबली से फेमस होने वाली राम्या कृष्ण जिन्हे सभी सिवगामी के नाम से भी पहचानते है. आपको हम बता दे की राम्या ने अपने करीयर में 200 से ज्यादा फिल्मो में काम किया हुआ है, वहीं बाहुबली में तो इन्हें काफी पसंद किया गया था. अपने रोले से विपरीत राम्या रियल ज़िन्दगी मे बहुत स्टाइलिश भी हैं.

अर्चना जोइस

एक्ट्रेस अर्चना जोइस ने साल 2018 आई फिल्म “KGF” में यश के माँ का रोले निभा कर लोगों का दिल जीता था, इस फिल्म में इनके माँ के किरदार को लोगों की खूब तारीफ मिली, सोशल मीडिया पर भी इनके इस किरदार की खूब चर्चा हुई थी. अर्चना असल ज़िन्दगी में काफी खूबसूरत और जवान है.

नादिया

बता दें कि साउथ की फिल्मो में कई बार माँ का रोले निभाने वाली नादिया को पाॅपुलरिटी साल 2013 में फ़िल्म मिर्ची बाजार में प्रभास की माँ के रोले से मिल गई थी नादिया रियल लाइफ में काफी यंग नजर आती है. इनकी फैन फोलोविंग भी काफी अच्छी है. लोग इनकी एक्टिंग और खूबसूरती को पसंद करते हैं.

अमृता सुभाष

याद हो कि अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय में माँ का रोल अदा किया था फिल्म में एक आम महिला के रोले ने दिखाई देने वाली अमृता रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश और यंग लगती है. इनकी एक्टिंग को भी लोग खूब पसंद करते हैं.

मेहर विज

वहीं एक्ट्रेस मेहर विज को अपने बाॅलीवुड की दो सबसे हिट फिल्म ‘बजरंगी भाई जान’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में देख रखा होगा जिसमे उन्होंने एक परफेक्ट माँ का रोले अदा किया हुआ है. वैसे अगर आप मेहर को रियल लाइफ में देख ले तो काफी सोच में पड़ जाएंगे, क्योकि वो काफी स्टाइलिश और यंग दिखती है. लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं सोशल मीडिया पर भी यह काफी चर्चा में रहती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments