Friday, August 5, 2022
HomeHindi90 के के दशक के हीरो नंबर 1 गोविंदा ने अपनी इन...

90 के के दशक के हीरो नंबर 1 गोविंदा ने अपनी इन गलतियों के चलते खुद खत्म कर लिया अपना करियर!

दोस्तों 80-90 दशक के सुपर स्टार गोविंदा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योकि एक समय ऐसा था की जिस फिल्म में गोविंदा होते, उन्हें देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती। कॉमेडी, डांस और एक्टिंग से वे लोगो के दिलो पर राज़ करते थे लेकिन गोविंदा की किस्मत ने ऐसी पल्टी मारी कि आज फिल्मों से उनकी मौजूदगी ही खत्म होने लगी।

उस समय गोविंदा की फिल्म में होना बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की गारंटी होना था। मगर सफलता पा लेना उतनी बड़ी बात नही जितना उसे बरकरार रखना होता है और गोविंदा उसी को बरकरार रखने में ही नाकाम साबित हुए। क्योंकि अपनी कुछ गलतियां है जो गोविंदा ने अपने करियर के दौरान की थी और उनमे से सबसे बड़ी गलती थी घमंड का आ जाना।

गोविंदा उस वक्त का सबसे ज्यादा चाहते अभिनेताओं में से एक थे। साल 2000 के आस पास की जब वो सुपर हिट तरीके से चल रहे थे लेकिन तब कहा जाता है कि उनका बर्ताव बदल गया और वो सही से पेश नही आते थे। वो सेट पर भी ठीक तरीके से बर्ताव नही करते थे और तो और टाइम से आते तक नही थे जिसके चलते पूरी टीम को घंटो तक इन्तजार करना पड़ता था जिसके चलते लोग उनके साथ काम करते तो थे लेकिन पीछा भी छुडाना चाह रहे थे।

इसी बीच गोविंदा ने अपनी पर्सनालिटी के साथ भी एक्सपेरिमेंट करने शुरू कर दिए। जनता उन्हें कॉमेडी हीरो के रूप में ज्यादा पसंद करती थी लेकिन उन्होंने बाकी हीरोज को कॉपी करके एक्शन और सीरियस हीरो टाइप बनने की कोशिश की जिसे जनता ने नकार दिया और उनका करियर ग्राफ नीचे का नीचे गिरता चला गया। फिर एक वक्त ऐसा भी आया जब उनका करियर पूरी तरह से खत्म ही होने लग गया क्योंकि उन्हें कम ही फिल्मे मिलने लगी और अब जनरेशन भी बदल चुकी थी तो उनकी डिमांड कम हो गयी। अब ऐसा दौर है जब वो एक भी फिल्म नही कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments