Saturday, June 25, 2022
HomeHindiएक डिलीवरी ब्वॉय ने 63 लाख के चुराए केक, फिर हुआ कुछ...

एक डिलीवरी ब्वॉय ने 63 लाख के चुराए केक, फिर हुआ कुछ ऐसा….

न्यूयॉर्क में एक डिलीवर ब्वॉय पर अपनी ही बेकरी से केक चुराने का मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क के एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डिलवरी ब्वॉय को फेमस कंपनी लेडी एम. कन्फेक्शंस से केक चुराने के मामले में दोषी पाया गया।

32 साल के डेविड लिविगाने पर 1,020 फैंसी केक चुराने का आरोप लगा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फेमस बेकरी के इतने ही केक की कुल कीमत करीब 90,000 अमेरिकी डॉलर भारत के रुपए में इसकी कीमत 63 लाख रुपए बताई जा रही है।

जैसे ही इस बात की भनक कंपनी के मालिक और अधिकारियों को लगी, उन्होंने तुरंत लिविगाने के खिलाफ केस दर्ज कराने का फैसला किया। कोर्ट में सबूत के तौर पर एक वीडियो पेश हुआ है, जिसमें डेविड 8 बैग्स के साथ बेकरी से बाहर निकलते हुए नजर आ रहा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि डेविड पिछले चार महीनों से बेकरी के केक्स को चुराकर शहर से बाहर सस्ते दामों पर बेचा करता था।

बता दें कि ये बेकरी अपने केक्स के लिए काफी मशहूर है और इस बेकरी के केक को हॉलीवुड के कई फेमस सेलिब्रिटीज भी खासा पसंद करते हैं। हॉलीवुड के कई फेमस सेलिब्रिटीज भी इस बेकरी के केक काफी पसंद करते हैं। मशहूर टेलीविजन एंकर ओपराह विनफ्रे और प्रसिद्ध बिजनेसमैन मार्था स्टेवर्ट जैसी हस्तियों को भी यहां के फैंसी केक काफी पसंद हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments