Tuesday, June 28, 2022
HomeHindiतलाक के बाद ऐसा है पहली पत्नी रीना दत्त से आमिर खान...

तलाक के बाद ऐसा है पहली पत्नी रीना दत्त से आमिर खान का रिश्ता, तलाक के बाद नौकरी कर पाला था रीना ने बच्चो को!

दोस्तों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान पत्नी किरण राव को तलाक देने के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी की थी और शादी के 15 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया। इससे पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी और फिर 15-16 साल के बाद उनका रीना से भी तलाक हो गया था। भले ही रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण से शादी की थी, लेकिन रीना से उनके संबंध बहुत अच्छे हैं।

बता दे की अभिनेता आमिर और रीना के दो बच्चे हैं आइरा और जुनैद। आइरा तो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और बेटे जुनैद भी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। रीना और आमिर बचपन के साथी थे और बेहद कम उम्र में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। आमिर खान महज 21 साल के थे और रीना सिर्फ 19 की थीं जब प्यार में पागल दोनों ने चोरी छिपे शादी कर ली थी। इस शादी को उन्होंने दुनिया से तो छिपाया ही था साथ ही घरवालों को भी उनकी शादी की भनक नहीं थीं। दोनों ने कोर्ट में शादी की और फिर चुपचाप अपने घर चले गए थे।

बता दे की कई दिनों तक दोनों ने शादी की बाद छिपाकर रखी लेकिन रीना की बहन को शक हो गया। उन्होंने रीना की शादी की बात पिता को बताने की धमकी दे दी और रीना आमिर के घर आ गईं और अपनी शादी के बारे में बता दिया। आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं हुई और उन्होंने बहू के रूप में रीना को स्वीकार कर लिया। हालांकि उनकी शादी की खबर रीना के पिता को एक धक्के की तरह लगी और वो बीमार पड़ गए। यहां तक कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस दौरान आमिर ने उनकी खूब सेवा की और तब मिस्टर दत्ता ने आमिर को अपना दामाद स्वीकार कर लिया।

आमिर और रीना एक दूसरे से इतना प्यार करते थे, ऐसे में जब उनकी शादी में दरार आई तो हर कोई हैरान रह गया। हालांकि किरण की तरह ही रीना और आमिर के बीच बेहद आसानी से तलाक हुआ था।खबरों की मानें तो रीना को तलाक देने के लिए आमिर को 50 करोड़ रुपये देने पड़े थे।हालांकि अलग होने के बाद भी रीना और आमिर के बीच एक दूसरे के लिए सम्मान की भावना खत्म नहीं हुई।

बता दे की अभिनेता आमिर से तलाक लेने के बाद वो नौकरी करती रहीं और दोनों बच्चों की परवरिश की। आज भी रीना और आमिर अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं किरण राव संग भी उनका रिश्ता बहुत अच्छा रहा है। कई मौकों पर रीना और किरण को साथ देखा गया है। आमिर और रीना के दोनों बच्चो के भी संबंध किरण से अच्छे रहे हैं। रीना एक सुपरस्टार की पत्नी रहीं हैं, लेकिन वो खुद लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments