Saturday, July 2, 2022
HomeHindiशहनाज की मां से मिले अभिनव शुक्ला, बताया सिद्धार्थ की मौत के...

शहनाज की मां से मिले अभिनव शुक्ला, बताया सिद्धार्थ की मौत के बाद कैसा है ऐक्ट्रेस का हाल!

दोस्तों टीवी जगत के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के नि’धन से अभी उनके फैंस उबर नहीं पाए हैं। इसी महीने मात्र 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। हार्ट अटैक से अचेत होने के बाद सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को 10 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं। उनकी आखिरी विदाई के बाद से अबतक सिड की ख़ास दोस्त शहनाज़ कौर गिल और उनकी मां की एक भी फोटो सामने नहीं आई है।

बता दे की सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान आखिरा बार शहनाज़ गिल और एक्टर की मां पैपराजी के कैमरे में कैद हुई थीं। उस दौरान शहनाज़ की हालत देखकर हर किसी का दिल दहल गया था। बेटे के जाने के ग़म से मां के आंसू सूख चुके थे और शहनाज़ के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। उस दिन के बाद से अब तक शहनाज़ पूरी तरह से दुनियादारी से दूर हैं। ऐसे में फैंस को ये चिंता सता रही है कि वो ठीक हैं या नहीं? सिडनाज़ के फैंस ये जानने के लिए बेताब बैठे हैं कि शहनाज़ ने ख़ुद को कैसे संभाल रखा है, और उनकी मां अब कैसी हैं। इन सारे सवालों के बीच अभिनव शुक्ला ने बताया है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ की मां की कैसी हालत है।

अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने हाल ही में शहनाज़ और सिड की मां से मुलाकात की है। मुलाकात की है। मुलाकात के बाद स्पॉटब्वॉय से बातचीत में अभिनव ने बताया, ‘मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी दर्द को शांत करें’।

बता दें सिद्धार्थ की मौत के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में थी। सिड को अंतिम विदाई देने जो भी स्टार पहुंचा वो भावुक नज़र आया। इतना ही नहीं तमामा सेलेब्स ने सिद्धार्थ को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी और अपना दर्द लोगों से बांटा। इस दौरान अभिनव शुक्ला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक कॉन्टेस्ट की फोटो शेयर कर अपनी यादें ताज़ा की थीं। उस फोटो के साथ अभिनव ने बताया कि उन्होंने और सिड ने अपने करियर की शुरुआत एकसाथ की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments