Breaking News

अनुराग-प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान मचाने लौटी कोमोलिका, अब ये अभिनेत्री होगी कोमोनिका!

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” लोगो को बहुत पंसद आ रहा है। कुछ समय पहले शो की खास किरदार कोमोनिका शो से गायब हो गई थी जिसके बाद इस शो के फैन्स ने कोमोलिका की एग्ज़िट के साथ इस शो को देखना भी बंद कर दिया था। लेकिन कोमोलिका के फैन के लिए एक बड़ी खुशख़बरी सामने आई हैं। बता दे की अनुराग-प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान मचाने के लिए एक बार फिर लौट आई है कोमोलिका।

बता दे की शो कसौटी ज़िंदगी की” में कोमोलिका वापस आ गई है, मगर नए ट्विस्ट के साथ। बता दें कि अब नई कोमोलिका के रूप में नज़र आएंगी एक्ट्रेस आमना शरीफ़, जिन्हें आप पहले एकता कपूर के सीरियल “कहीं तो होगा” में कशिश के किरदार में देख चुके हैं। काफी दिनों से दर्शक सीरियल में कोमोलिका की टेढ़ी चालों और साज़िशों को मिस कर रहे थे लेकिन अब उनका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है।

हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसमें नई कोमोलिका यानि आमना शरीफ़ की झलक दिखाई गई है। इस प्रोमो में जहां एक तरफ प्रेरणा और अनुराग माता रानी के सामने अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ प्लास्टिक सर्जरी के बाद कोमोलिका के चेहरे से पट्टियां उतर रही होती हैं और सामने आता है कोमोलिका का नया चेहरा।

हिना खान के शो छोड़ कर जाने के बाद इस बात के कयास लगने तेज़ हो गए थे कि अब कोमोलिका के किरदार में उनकी जगह कौन लेगा। इस दौरान कई बड़ी टीवी एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए। इनमें गौहर खान का नाम सबसे उपर था लेकिन शो में इंट्री हुई तो आमना शरीफ़ की ।



बता दें कि हिना खान की ही तरह आमना शरीफ़ भी इससे पहले कशिश के अपने पॉज़िटिव किरदार के लिए पॉपुलर थीं। हालांकि फिल्म “एक विलेन” में आमना ने ग्रे शेड किरदार की कुछ झलकियां ज़रूर दिखाईं थीं, मगर फैंस और दर्शकों के ज़हन में उनका कशिश वाला किरदार ज्यादा बसा हुआ है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि आमना शरीफ़ कोमोलिका के किरदार से अपनी अपनी छाप छोड़ पति है या नही।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *