Thursday, July 7, 2022
HomeHindiइस फेमस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बोली- लोगो बोले नाम बदलो...

इस फेमस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बोली- लोगो बोले नाम बदलो , नाक की सर्जरी का भी दिया सुझाव

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। जैकलीन ने अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने साल  2006 में ‘मिस यूनिवर्स श्रीलंका’ का खिताब जीता था। इसके बाद वह जैकलीन बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आई थीं लेकिन किसी भी दूसरे देश में अपनी पहचान बनाना इतना आसान नहीं होता है। बता दे की हाल ही में जैकलीन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के अनुभव को एक इंटरव्यू में शेयर किया।

बता दे की हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जैकलीन कहा कि ‘जब मैं बॉलीवुड में आई थी तब ही मैंने ये सोचा था कि मुझे अपनी असली पहचान बनाए रखनी है। मैं जैसी हूं मुझे वैसा ही रहना है। कई लोगों ने सलाह दी कि अपनी नाक की सर्जरी कराओ, अपना नाम बदल लो लेकिन मैं हमेशा खुद से सवाल पूछती थी कि क्या सच में मुझे इसकी जरूरत है।’

जैकलीन आगे कहती हैं कि ‘मैंने सभी की बातें सुनीं लेकिन मैं रिलैक्स रही और खुद को शांत रखा। हालांकि अब जब मैं एक मुकाम पर हूं और मुझे सफलता भी मिल चुकी है तो अब मैं परेशान रहती हूं कि इसे किस तरह से बरकरार रखा जाए।’  वह आगे कहती हैं कि मुझे सबसे अधिक बुरा तब लगा जब दिवाली पार्टी में मैं भारतीय कपड़ों में थी, तब मुझे देखकर मेरे ही तीन एक्टर दोस्तों ने कहा था कि कितनी भी कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

जैकलीन ने आगे बताया की- ‘किसी ने मुझसे कहा कि अपना नाम ‘मुस्कान’ रख लो। मेरी एजेंसी ने भी मुझसे कहा कि आपका नाम बहुत वेस्टर्न है। इस नाम के साथ यहां नहीं चलेगा। लोग यहीं नहीं रुके, कुछ ने तो मेरी आइब्रो तक को डार्क करने की बात कही। जब मुझसे नाक की सर्जरी कराने की बात कही तो मुझे काफी हंसी आई थी क्योंकि यही एक ऐसा फीचर था जिसे देखकर मुझे लगता था कि ये बहुत अच्छा है। मेरी नाक बहुत अच्छी है।’बता दे की आखरी बार जैकलीन फिल्म ड्राइव में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आयी थी और जल्द ही वे बिग बॉस कंटेस्टेंट असीम रियाज़ के साथ म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments