Breaking News

22 साल की उम्र में दे दी 110 करोड़ की सुपरहिट फिल्म, अब माथा टेकने पहुंची स्वर्ण मंदिर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई नयी अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय से लोगो के दिलो में जगह बन रही रही है, उन्ही में से एक है खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर। इनकी लोकप्रियता भी बहुत तेजी से बढ़ रही है। दर्शकों ने पिछले 1 साल से इन्हीं किसी भी फिल्म में अभिनय करते हुए नहीं देखा है। लेकिन इसके बावजूद भी यह अभिनेत्री बहुत ही ज्यादा फेमस हो रही है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंची थी। बता दें कि अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बहुत ही जल्दी बॉलीवुड फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग की शुरुआत करने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग से पहले यह अभिनेत्री डायरेक्टर कॉलिंग डी कुन्हा के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गई थी। यहां पर इन्होंने वाहेगुरु का आशीर्वाद भी लिया।

स्वर्ण मंदिर की कुछ तस्वीरें इस अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। इनकी तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में यह अभिनेत्री आसमानी रंग के सूट में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा सुंदर दिखाई दे रही है।जान्हवी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर फिट दिखने के लिए अपनी फिजीक का बहुत ध्यान रखती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।आपको बता दें कि फिल्मों में आने के बाद जानवी कपूर पहले से ज्यादा हॉट नजर आने लगी है।

जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड रुपए का बेहतरीन कारोबार किया था। अब यह अभिनेत्री गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में भी दिखाई देंगी। अब जान्हवी अपनी दूसरी फिल्म के लिए तैयार हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसमें जान्हवी के साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी नजर आएंगे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *