Thursday, July 7, 2022
HomeHindiCAA के समर्थन में उतरीं अभिनेत्री जूही चावला, प्रधानमंत्री मोदी की जमकर...

CAA के समर्थन में उतरीं अभिनेत्री जूही चावला, प्रधानमंत्री मोदी की जमकर की तारीफ!

दोस्तों देश में नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और फिर जेएनयू हिंसा को लेकर बॉलीवुड दो धड़ों में बंटता नजर आ रहा है। अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, गौहर खान, ऋचा चड्ढा जैसे सितारों के सीएए और एनआरसी जैसे कानूनों पर विरोध दर्ज कराने के बाद दीपिका पादुकोण ने भी जेएनयू जाकर स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया है। जहां एक तरफ कई सेलेब्स इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलिब्रेटी इसके समर्थन में उतरते नजर आ रहे हैं।

बता दे की  अब एक्ट्रेस जूही चावला ने बीजेपी समर्थित एक प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया है। ये प्रोटेस्ट ‘फ्री कश्मीर प्लेकार्ड’ के खिलाफ था जिसे राइटर मेहक मिर्जा प्रभु मुंबई में हुए प्रदर्शन के दौरान लेकर आई थीं। बता दें कि मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर सीएए-एनआरसी कानून के खिलाफ और जेएनयू हिंसा के खिलाफ काफी बड़ा प्रदर्शन हुआ था।

बॉलीवुड एक्टर्स जूही चावला और दलीप ताहिल ने बीजेपी लीडर्स सुधीर मुंगतिवार और गोपाल शेट्टी को इस प्रोटेस्ट में जॉइन किया। बीजेपी के कुछ वर्कर्स दादर में वीर सावरकर स्मारक पहुंचे और महाराष्ट्र की सेना-कांग्रेस और एनसीपी की सरकार के खिलाफ नारे लगाए। जूही का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे भीड़ को एड्रेस करते हुए देखी जा सकती हैं।

बता दे की इस  दौरान जूही चावला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “यहां मौजूद लोगों में से कितने लोग हैं जिन्होंने पिछले पांच सालों एक भी छुट्टी नहीं ली हो। सिर्फ एक इंसान है जिसने पिछले पांच सालों में एक भी छुट्टी नहीं ली है वो हैं हमारे प्रधानमंत्री। मैं किसी पार्टी या पॉलिटिक्स की बात नहीं कर रही हूं, मैं एक इंसान की बात कर रही हूं जो हमारे प्रधानमंत्री हैं। वो हर दिन हमारे देश को आगे बढ़ाने की बात करते हैं, वो हर रोज यही सोचते हैं कि आज देश के लिए क्या करना है।”


जूही चावला ने आगे कहा, “लोग हमसे अचानक सीएए को लेकर हमारी राय पूछते हैं लेकिन अभी तक हमने इस मुद्दे पर अपनी राय नहीं दी है।  अभी हमने इस मुद्दे को समझा ही नहीं है ना ही बाकी लोगों ने समझा है। क्यों हमसे एक प्रतिक्रिया की उम्मीद की जाती है। सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी गलत क्यों ठहरा रहे हैं?” वही इस इवेंट पर बीजेपी मेंबर और एक्टर दलीप ताहिल ने एएनआई से बातचीत में कहा, जेएनयू में चल रही समस्याएं सीएए से जुड़ी हुई हैं। स्टूडेंट्स का विश्वविद्यालयों में प्रोटेस्ट स्क्रिप्ट का हिस्सा है और सब पूरी तरह से प्लान्ड है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments