Monday, July 4, 2022
HomeHindiशेरशाह’ की शूटिंग से पहले डिंपल चीमा से मिली थीं कियारा आडवाणी,...

शेरशाह’ की शूटिंग से पहले डिंपल चीमा से मिली थीं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने डिंपल से मिलने पर कही थी ये बात!

दोस्तों कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विक्रम की बहादुरी को तो दिखाया ही गया। साथ ही फिल्म ने कैप्टन और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की प्रेम कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर पूरी तरह से अमर कर दिया है। शेरशाह की शूटिंग शुरू करने से पहले कियारा की मुलाकात असल जिंदगी की डिंपल चीमा से हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने कहा कि डिंपल चीमा से मिलना इस फिल्म को बनाने का सबसे महत्वपूर्ण भावनात्मक पहलू था। उन्होंने तब तक शूटिंग शुरू नहीं की थी, जब तक वो डिंपल से नहीं मिली थी।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कियारा ने कहा कि मैंने फिल्म के बाद डिंपल को मैसेज किया था। वो उनके लिए एक इमोशनल फिल्म रही होगी। कियारा ने भी डिंपल की प्राइवेसी का सम्मान करते हुए ज्यादा बात नहीं की। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कैप्टन के परिवार ने उन्हें बताया था कि वो फिल्म में बिल्कुल डिंपल की तरह दिख रही थीं। उनकी वो बातें सुन कियारा रो पड़ी थीं।

कियारा ने कहा कि डिंपल को इस बात पर गर्व होना चाहिए कि ‘शेरशाह’ की कहानी लोगों को पसंद आ रही है।कियारा के मुताबिक जब वो पहली बार डिंपस से मिली थीं, तो फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू हुई थी। ऐसे में उनकी बातचीत सबसे महत्वपूर्ण भावनात्मक पहलू था। डिंपल ने कई बातें किराया को बताईं, जिससे उनको फिल्म में काफी मदद मिली। दोनों की ये मुलाकात विक्रम के जुड़वा भाई विशाल बत्रा ने फिक्स की थी।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैं उसे करीब से समझना चाहती थी। इसी वजह से उन्होंने पंजाबी डायलॉग्स को शामिल किया, क्योंकि डिंपल पंजाब से ही थीं। वो शुरू से ही ये मान रही हैं कि डिंपल का किरदार निभाना उनके लिए एक जबरदस्त और भावनात्मक अनुभव रहा है। बता दें कि फिल्म में विक्रम की जो लव स्टोरी दिखाई गई है, वो भी एकदम सही है। पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान विक्रम की मुलाकात एक लड़की से हुई। पहले तो दोनों दोस्त थे, लेकिन बाद में वो एक-दूसरे से प्यार करने लगे। विक्रम की शहादत के बाद उन्होंने अकेले ही जिंदगी गुजारने का फैसला लिया। विक्रम के पिता के मुताबिक आज उनकी उम्र 40 साल से ज्यादा की हो गई है, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। आज भी वो विक्रम की यादों के साथ जिंदगी गुजार रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments