Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiअभिनेत्री श्वेता तिवारी ने शेयर किया न्यू लुक, को-स्टार बोले- डॉल की...

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने शेयर किया न्यू लुक, को-स्टार बोले- डॉल की तरह लगी रही हो!

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से प्रोफेशनल लाइफ में जबरदस्त कमबैक किया है। श्वेता तिवारी हाल ही में वेबसीरीज ‘हम तुम और देम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में श्वेता को दर्शकों ने पहली बार इंटीमेट सीन करते देखा।आजकल सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे कार्यक्रम ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। श्वेता ने हाल ही में अपना हेयरकट कराया और इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दे की श्वेता ने अपने इस नए लुक को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने हेयर स्टाइलिस्ट का शुक्रिया अदा किया। अपनी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दुनिया की सबसे प्यारी हेयर आर्टिस्ट के साथ।” इसके साथ ही उन्होंने कांता मोटवानी को टैग भी किया। साथ ही श्वेता की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनके सह-कलाकार करणवीर वोहरा ने लिखा, “आप एक गुड़िया की तरह दिख रही हो..और कांता मोटवानी गुड़िया बनाने वाली। इस पर श्वेता ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री निधि उत्तम ने लिखा कि वह प्यारी लग रही हैं। श्वेता के इस लुक को उनके प्रशंसकों ने भी खूब पसंद किया। एक ने लिखा, “आप बेहद कम उम्र की और सुंदर लग रही हैं। किसी और ने लिखा, “सेक्सी आउटलुक के साथ क्यूट स्माइल।

बता दे की श्वेता तिवारी  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की मुश्किलों से ऊपर उठकर काम पर फोकस कर रही हैं। उनका कहना है कि प्रशंसकों के प्रति उनकी जिम्मेदारी है कि वह हर बार उनके लिए कुछ नया उपलब्ध कराएं। श्वेता ने कहा कि मेरे ख्याल से अगर वे दर्शक आपके किरदार से प्यार रते हैं तो वह आपके प्रशंसक नहीं हैं। आज भी लोग मुझे प्रेरणा कहते हैं, क्योंकि उन्हें प्रेरणा से प्यार है। श्वेता के प्रशंसक मुझे स्वीटी (परवरिश का किरदार), गुनीत सिक्का (मेरे डैड की दुल्हन) और ‘बिगबॉस’ के प्रतिभागी के तौर पर प्यार करते हैं।

श्वेता ने आगे कहा कि एक कलाकार होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी है कि मैं दर्शकों को विभिन्नताओं से भरी प्लेट परोसूं, सिर्फ इसलिए कि वे मुझे प्रेरणा के तौर पर प्यार करते हैं, तो मैं हमेशा प्रेरणा नहीं रह सकती। नहीं तो वे (प्रशंसक) बोर हो जाएंगे। श्वेता की निजी जिंदगी में आए तूफान की वजह से भी वह खबरों में रहीं। राजा चौधरी के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। अब वह अभिनव से भी अलग हो गई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments