Sunday, July 3, 2022
HomeHindiजवानी में ही बहक गए थे इन बॉलीवुड की हसीनाओं के कदम,...

जवानी में ही बहक गए थे इन बॉलीवुड की हसीनाओं के कदम, बिना शादी के कम उम्र में बन गई थी मां!

हिंदी सिनेमा के कलाकार अपनी फिल्मों के अलावा भी अपनी निजी ज़िंदगी में कुछ ऐसा कर जाते हैं जो आम लोगों के लिए करना मुश्किल होता है या आम लोग ऐसा सोचना भी ठीक नहीं समझते हैं. कई अभिनेत्रियां ऐसी हुई है जो बिना शादी किए ही मां बन गई. कई ने मां बनने के बाद भी अपने साथी से शादी नहीं की तो किसी का बाद में तलाक हो गया. तो चलिए जानते है बिना शादी के मां बनने वाली 5 एक्ट्रेस के बारे में.

माही गिल

माही गिल एक ख़ूबसूरत और जानी-मानी अदाकारा हैं। माही गिल 45 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अभी तक अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं की है। अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहते हुए माही गिल बच्चे को जन्म दे चुकी हैं। हालांकि आपको बता दें कि पहले उनकी शादी हो चुकी थी और अभिनेत्री ने पति से तलाक ले लिया था।

एमी जैकसन

एमी जैक्सन ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया और दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी वे नज़र आ चुकी हैं। 29 साल की एमी जैक्सन जॉर्ज पनायिओतो के साथ रिश्ते में हैं। वे भी अब तक विवाह बंधन में नहीं बंधी है और जॉर्ज से शादी किए बिना वे उनके बच्चे की मां बन चुकी हैं।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता हिंदी सिनेमा की एक सीनियर अभिनेत्री हैं। 60 की उम्र को पार कर चुकी नीना ने हिंदी सिनेमा के गलियारों में अपने अफ़ेयर से ख़ूब सुर्खियां बटोरी है। बता दें कि, नीना गुप्ता का दिल वेस्ट इंडीज के पूर्व दिग्गज़ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स पर आया था। दोनों इस दौरान लिव इन में भी रहे थे लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी हालांकि नीना इस दौरान विवियन के बच्चे की मां बन गई थी। दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम मसाबा गुप्ता हैं। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सारिका हसन

अभिनेत्री सारिका हसन दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की पत्नी रह चुकी हैं। कमल संग रिश्ते में रहने के दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने बड़ी बेटी श्रुति हसन को शादी के पहले ही जन्म दे दिया था। वहीं शादी के बाद कमल और सारिका छोटी बेटी अक्षरा के माता-पिता बने। लेकिन दोनों का रिश्ता साल 2014 में ख़त्म हो गया था।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है। कल्कि का फ़िल्मी करियर तो सफ़ल नहीं रहा हालांकि इस सूची में उनका नाम शामिल है। कल्कि ने पहले फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी और फिर दोनों का तलाक हो गया था। बाद में एक्ट्रेस ने गाय हर्शबर्ग के साथ रिश्ता जोड़ा। दोनों लंबे समय से रिश्ते में है और दोनों बिना शादी के माता-पिता भी बन चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments