Saturday, August 13, 2022
HomeHindiमॉडल गर्लफ्रेंड से शादी की खबर पर आदित्य रॉय कपूर ने थोड़ी...

मॉडल गर्लफ्रेंड से शादी की खबर पर आदित्य रॉय कपूर ने थोड़ी चुप्पी, बोले- ‘इस बात को राज ही रहने दीजिए’!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म आशकी 2 से पॉपुलर हुए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर जल्द इस साल की अपनी पहली फिल्म  मलंग लेकर आ रहे है । यह फ़िल्म 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों आदित्य रॉय कपूर फिल्म मलंग के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन अपनी फिल्म के साथ साथ वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में आ चुकी है, खबरे आ रही है की वे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले है।

बता दे की पिछले कुछ समय में आदित्य रॉय कपूर और मॉडल दीवा धवन के अफेयर की खबरें भी सामने आती रही हैं लेकिन दोनों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। दोनों सितारे एक रेस्टोरेंट में भी साथ देखे गए थे और आदित्य ने मीडिया को बताया था कि वे दोनों एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सवाल किया गया। उन्होंने इस बारे में हंसते हुए कहा, इस बात को राज ही रहने दीजिए कि मैं सिंगल हूं या नहीं। जहां तक डिवा की बात है, तो मुझे लगता है कि डिनर पर हमारी मीटिंग को कुछ ज्यादा ही तूल दिया जा रहा है और हम दोनों ने ही इन अफवाहों को नकारा है। उन्होंने ईटीटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, मेरी शादी की खबरों की रिपोर्ट्स के बाद मेरी मां ने मुझसे पूछा था कि क्या कुछ ऐसा है जो मुझे जानने की जरुरत है? मैंने उन्हें कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है। दीवा और मैं कुछ समय से दोस्त हैं लेकिन इसके अलावा कुछ नहीं है।

आदित्य रॉय कपूर को लेकर चर्चा है कि वे मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं। डिवा सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं।डिवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके बाद डिवा अपना करियर बनाने के लिए भारत आ गईं। उन्होंने 14 साल की उम्र में ही न्यूयॉर्क में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि डिवा का जन्म न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में साल 1990 में हुआ था। उन्होंने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएशन किया है।

बता दे की आदित्य की मलंग 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे नजर आएंगे। मोहित सूरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। आदित्य मलंग के अलावा अपनी फिल्म सड़क 2 को लेकर भी चर्चा में हैं। संजय दत्त, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे सितारे इस फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही महेश भट्ट लगभग दो दशक बाद डायरेक्शन के क्षेत्र में कमबैक कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments