Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiकोरोना से रिकवर होने के बाद तबीयत बिगड़ने के बाद फिर अस्पताल...

कोरोना से रिकवर होने के बाद तबीयत बिगड़ने के बाद फिर अस्पताल में भर्ती हुईं ऐश्वर्या, पोस्ट शेयर कर कहा- कोविड के बाद!

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या बीते दिनों ही कोरोना से रिकवर हुई हैं। हालांकि, कोरोना से स्वस्थ होने के एक हफ्ते बाद एक बार फिर उनकी तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बुखार और चक्कर आने की वजह से उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, कोरोना से रिकवर होने के बाद अभी भी उनका शरीर काफी कमजोर है। इस बारे में ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हॉस्पिटल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ऐश्वर्या रजनीकांत ने कैप्शन में लिखा, कोविड से पहले और कोविड के बाद का जीवन। बुखार और चक्कर आने की वजह अस्पताल में एडमिट हूं। लेकिन जब से खूबसूरत, प्रेरणादायक, मोटिवेशनल, डायनेमिक डॉक्टरों में से एक आपसे मिलने आती हैं और समय बिताती हैं, तब अस्पताल बिल्कुल बुरा नहीं लगता। मेरे लिए आपसे मिलना महिला दिवस की पूर्व संध्या की क्या शुरुआत है, माननीय महोदय।

डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत ने कोरोना से ठीक होने के बाद काम पर वापसी कर ली थी। काम पर वापसी करते ही उन्होंने अपने नए गाने मुसाफिर पर हैदराबाद में काम भी शुरू किया था। लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फिलहाल अपने काम पर ब्रेक लगाना पड़ा है। उनका यह गाना कल यानी 8 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

ऐश्वर्या रजनीकांत और उनके पति सुपरस्टार धनुष बीते महीने से चर्चा में हैं। दरअसल, जनवरी में दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने तलाक की जानकारी दी थी। अपने इस पोस्ट के बाद से ही दोनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक कंबाइंड स्टेटमेंट शेयर करते हुए ऐश्वर्या और धनुष ने लिखा था, हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पेरेंट्स और एक- दूसरे के शुभचिंतक बनकर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया।

उन्होंने आगे लिखा, आज हम किस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें अलग हो रही है। मैंने और धनुष ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला कर लिया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी निजता का ध्यान रखें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments