Saturday, June 25, 2022
HomeHindiअजय देवगन से पहली मुलाकात में ऐसा रहता था काजोल का रिएक्शन,...

अजय देवगन से पहली मुलाकात में ऐसा रहता था काजोल का रिएक्शन, शादी के मौके पर बोला था ये बड़ा झूठ!

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी अजय देवगन और काजोल को काफी सालो बाद फिल्म तानाजी में एक साथ देखा गया, फिल्म में लोगो को दोनों काफी पसंद आये और फिल्मो भी लोगो को बहुत पसंद आयी है। बता दे की अजय और काजोल की शादी को पुरे 21 साल हो चुके है लेकिन आज भी दोनों के बीच वैसा ही प्यार बना हुआ है जैसा पहले था। बता दे की अजय और काजोल में बहुत समानताए है जैसे काजोल बातूनी हैं, जबकि अजय हद से ज्‍यादा शांत स्‍वभाव के व्यकित है।

बता दे की काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात 25 साल पहले फिल्‍म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी। काजोल ने जब पहली बार अजय को कोने में बैठा देखा था, तो बहुत ज्‍यादा इंप्रेस नहीं हुई थीं। काजोल कहती हैं, ‘मैं शॉट के लिए रेडी थी। मैंने पूछा क‍ि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वह कोने में चुपचाप बोर इंसान की तरह बैठे थे। मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं अजय के बारे में बि‍चिंग कर रही थी।’

बता दे की अजय और काजोल के बीच फिल्‍म के सेट पर ही दोस्‍ती बढ़ी। बातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। दिलचस्‍प बात यह है कि ना तो अजय और ना ही काजोल ने कभी एक-दूसरे को प्रपोज किया। प्‍यार में सब अपने आप हो जाता है। दोनों एक-दूजे की आंखों की भाषा समझते थे। काजोल ने एक इंटरव्‍यू में बताया, ‘हम डिनर के लिए जाते थे। अजय जुहू में रहते थे और मैं साउथ बॉम्‍बे में, इसलिए हमारा आधे से ज्‍यादा वक्‍त कार में ही बीता। मेरे दोस्‍तों ने मुझे अजय के लिए वॉर्न भी किया था। उनकी छवि बाकियों के साथ कुछ और थी, अजय मेरे लिए अलग थे।’

आपको बता दे की अजय और काजोल की शादी बहुत ही निजी लोगो के बीच हुई और इनकी शादी में मीडिया भी नहीं पहुंच पाई थी क्योकि काजोल के शादी से पहले कुछ ऐसा किया की मीडिया वह तक पहुंच ही नहीं पाई। बता दे की सालो बाद काजोल ने इस बात एक खुलासा किया की शादी मीडिया की नज़रो से बचाने के लिए उन्होंने मीडिया में शादी का पता गलत दिया था।

आपको बता दे की काजोल हाल ही में आने वाली फिल्म देवी के प्रमोशन के लिए पॉपुलर टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’  पर अपनी फिल्म की सभी अभिनेत्रियों के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी इस दौरान काजोल ने इस बात का खुलासा किया की उन्होंने मीडिया को गलत एड्रेस बता दिया था। इसके अलावा कई तरह की खुलासे काजोल ने शो में किये। आपको बता दे की काजोल और अजय के दो बच्चे है एक बेटा और बेटी युव और न्‍यास है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments