Saturday, August 6, 2022
HomeHindiआकांक्षा पुरी ने मिटाया पारस के नाम का टेटू, तस्वीर शेयर कर...

आकांक्षा पुरी ने मिटाया पारस के नाम का टेटू, तस्वीर शेयर कर कहा ‘बीइंग मी’!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बाॅस’ कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी की बिग बॉस 13 में काफी चर्चा हुई थी। माहिरा शर्मा के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों की वजह से ऐसा हो रहा था। इसके लेकर उनकी प्रेमिका आकांक्षा पुरी ही नहीं बल्कि सलमान खान भी उनसे काफी नाराज थे।

बता दे की पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी बहुत ही खतरनाक मोड़ ले चुकी है और इसका सिलसिला बिग बॉस 13 के दौरान ही राष्ट्रीय टेलीविजन पर शुरू हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे के नाम के टैटू बनवाए थे जो कि बहुत फेमस हो गए थे लेकिन अब आकांक्षा पुरी ने इससे छुटकारा पा लिया है और इसे अपने अनुरूप बना लिया है। वहीं शो में पारस की माहिरा से बढ़ती नजदीकियों से आकांक्षा भी काफी दुखीं हुईं थी।

वहीं अब आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की जो इस ओर इशारा कर रही है कि वो अब आगे बढ़ चुकी हैं। आकांक्षा ने अपने हाथ की कलाई पर पारस का नाम लिखवाया था और पारस ने आकांक्षा का। वहीं अब आकांक्षा ने हाथ पर बने टैटू काो हटा दिया है।

इस तस्वीर में आकांक्षा की कलाई पर पारस के नाम की जगह ‘बीइंग मी’ लिखा है। आकांक्षा के इस टैटू से साफ है कि वो पारस की बातों से बहुत दुखी हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने ये भी कहा था कि अब वह उनकी जिंदगी में नहीं रहना चाहती।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments