Monday, June 27, 2022
HomeHindiअक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' एचडी प्रिंट में ऑनलाइन हुई लीक, अभिनेता...

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ एचडी प्रिंट में ऑनलाइन हुई लीक, अभिनेता की फिल्म पर हुआ पाइरेसी का अटैक!

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने के बावजूद मेकर्स ने लॉकडाउन के बाद फिल्म रिलीज करने का फैसला किया। लेकिन रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ‘बेल बॉटम’ ऑनलाइन लीक हो गई।


एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, ‘बेल बॉटम’ इंटरनेट पर फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। फिल्म ‘बेल बॉटम’ एचडी प्रिंट में तमिलरॉकर्स, फिल्मीवैप और दूसरी पाइरेटेड साइटों पर ऑनलाइन लीग हो गई। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है। हालांकि, स्क्रीन की कमी के बावजूद मेकर्स ने सिनेमाघरों में रिलीज करने का रिस्क लिया।

‘बेल बॉटम’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने के अक्षय कुमार और फिल्म की पूरी टीम के फैसले की कंगना रनौत, रितेश देशमुख, अजय देवगन और अन्य जैसे बॉलिवुड सिलेब्स ने तारीफ की है। मेकर्स ने बुधवार को मीडिया के लिए सूरत में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। फिल्म 3डी में रिलीज हुई है। अक्षय कुमार ने हाल ही में ‘बेल बॉटम’ के सीक्वल के बारे में बात की।

उन्होंने खुलासा किया कि जिस तरह से फिल्म खत्म होती है, उसमें सीक्वल की गुंजाइश जरूर होती है। अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि अगर मेकर्स एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आते है तो काम किया जा सकता है। अक्षय कुमार फिलहाल लंदन में हैं क्योंकि वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी। इसके अलावा अक्षय कुमार ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘अतरंगी रे’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments