Thursday, August 4, 2022
HomeHindiकोरोना के प्रकोप से बंद हुआ बॉलीवुड, फिल्म और टीवी शो की...

कोरोना के प्रकोप से बंद हुआ बॉलीवुड, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक रहेगी बंद!

दोस्तों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप ऐसा देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने अपने आप को घर की चारदीवारी में कैद कर लिया है। हालात इतने खराब हो चले हैं कि कई बॉलीवुड फिल्म जगत पर भी इस का काफी ज्यादा असर दिख रहा है क्योंकि इस की वजह से फिल्मों ने अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी है। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज डेट को पोस्टपोन तक कर दिया गया है। साथ ही मुंबई में फिल्म निर्माण की सारी गतिविधियां कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए रोक देने का फैसला लिया गया है।

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा), वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए), इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी), इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (इफ्टडा) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमप्लाईज (एफडब्लूआईसीई) की रविवार में मुंबई में हुई संयुक्त बैठक में कोरोना कोविड 19 वायरस के भारत में लगातार फैलते जाने की स्थिति पर चर्चा की गई। चर्चा के दौरान सभी संगठनों के प्रनितिधियों ने ये माना कि इन हालत में शूटिंग जारी रखना ठीक नहीं है क्योंकि हर फिल्म, टीवी या वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान सैकड़ों लोग तक एक साथ मौजूद रहते हैं।

बता दे की कोरोनावायरस की वजह से इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने रविवार को आधिकारिक रूप से 19 से 31 मार्च तक सभी शूट्स को रोकने का फैसला किया है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े संगठनों की रविवार को मीटिंग हुई। कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में दूसरे चरण में है और इसे तीसरे चरण में पहुंचने से रोकने के लिए पूरे महाराष्ट्र के स्कूल, सिनेमाघर, रंगशालाएं, शॉपिंग मॉल्स व क्रीडा संकुल पहले से ही बंद किए जा चुके हैं।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments