अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, कहा- जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं!

दोस्तों समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर ट्विटर पर माफी मांगी। बता दे की उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अमिताभ बच्‍चन के साथ गिला शिकवा को दूर करते हुए कहा कि उन्‍हें बच्‍चन परिवार के प्रति अपने व्‍यवहार को लेकर खेद है। अभी उनका इलाज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है।

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और इसे लेकर मुझे अमिताभ बच्चन जी से संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं मुझे अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया के लिए खेद है। ईश्वर उन सभी को आशीर्वाद दे।’

न्‍होंने अपने वीडियो में कहा, ‘आज के दिन मेरे पूज्‍य पिताजी का स्‍वर्गवास हुआ था। यह तिथि पिछले एक दशक से लगातार श्री अमिताभ बच्‍चन मुझे संदेश भेजते हैं। संबंध जितना निकट होता है उसके टूट की चुभन भी उतनी तेज होती है। पिछले दस वर्षों से मैं बच्‍चन परिवार से दूर रहा। लेकिन आज फिर अमिताभजी ने मेरे पिताजी का स्‍मरण किया। इसी सिंगापुर मे दस साल पहले गुर्दों की बीमारी के लिए मैं और अमित जी दो महीने तक साथ रहे। उसके बाद से हमारे बीच संबंध खत्‍म होगए। लेकिन दस साल बाद भी उनकी निरंतरता में बाधा नहीं आई। विभिन्‍न अवसरों पर चाहे वह मेरा जन्‍मदिवस हो या पिता की पुण्‍यतिथि अपने कर्तवय का निर्वहन करते रहे। 60 से ऊपर जीवन की संध्‍या होती है। मैं जिंदगी और मौत के बीच से गुजर रहा हूं।

वे हमसे उम्र में बड़े हैं मुझे नरमी रखनी चाहिए थी। मुझे लगता है कि मैंने जो कटु वचन बोले हैं उसके प्रति खेद प्रकट कर देना चाहिए। क्‍योंकि मेरे मन में कटुता और नफरत से ज्‍यादा उनके व्‍यवहार के प्रति निराशा रही लेकिन उनके मन में न कटुता है न निराशा है बल्‍कि कोई और भावना है। इसलिए पिताजी को श्रद्धांजलि देते हुए जो श्रद्धासुमन उन्‍होंने व्‍यक्‍त किया है वह देते हुए, हमें सब ईश्‍वर पर छोड़ना चाहिए बजाए उसमें दखल देने के। बहुत बहुत धन्‍यवाद अमित जी आपके संदेश का।’
https://www.facebook.com/AmarSinghViews/videos/359559048260848/
बता दे की  अमिताभ बच्च ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें मैसेज भेजा, जिसके बाद अमर सिंह ने अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट किया। बता दें कि किडनी की समस्या ग्रसित अमर सिंह फिलहाल सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। एक समय में अमर सिंह और अमिताभ बच्चन गहरे दोस्त हुआ करते थे। मगर एक वक्त ऐसा भी आया कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। यह खटास इस स्तर पर चला गया कि अमर सिंह सार्वजनिक तौर पर बच्चन और उनके परिवार को लेकर टिप्पणियां करने लगे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *