Breaking News

अमिताभ बच्चन की फिर बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने कही ये बात

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्वीट कर सूचना दी है की वे दिल्ली में 23 दिसंबर 2019 को संपन्न होने जा रहे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। इस की वजह है उनकी तबियत ठीक न होना। अमिताभ बच्चन ने 22 दिसंबर की शाम को एक ट्वीट के माध्यम से खुद यह जानकारी शेयर की है। बिग बी के इस ट्वीट से साफ नजर आ रहा है कि उन्हें दिल्ली ना जा पाने का काफी पछतावा है।

बता दे की बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा,  ‘बुखार हो गया है…! यात्रा करने की अनुमति नहीं है…दिल्ली में कल राष्ट्रीय पुरस्कार में शामिल नहीं पाऊंगा…काफी दुर्भाग्यपूर्ण…मुझे पछतावा है।’66वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाना है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है। बता दे की सोमवार को देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू इन पुरस्कारों को देंगे।


बता दे की सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार गुजराती फिल्म ‘हेलारो’ को दिया जाएगा। आयुष्मान खुराना को ‘अंधाधुन’ और विक्की कौशल को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। वहीं मशहूर साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस पुरस्कार का नाम धुंडीराज गोविंद फाल्के के नाम पर रखा गया है जिन्हें भारतीय सिनेमा का जनक कहा जाता है। यह पुरस्कार 1969 में शुरू हुआ था। इस पुरस्कार के तहत एक स्वर्ण कमल, एक शॉल और 10,00000 रुपये नकद प्रदान किए जाते हैं।

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने वाली है। साथ ही अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आने वाले है l बिग बी को आखिरी बार सुजॉय घोष की फिल्म बदला में देखा गया थाl इसमें उनके साथ फिल्म पिंक की को-स्टार तापसी पन्नू भी थी। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैंl

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.