Breaking News

गर्ल गैंग के साथ रेस्टोरेंट पहुंची अनन्या पाण्डेय, इस अंदाज में रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं स्टार डॉटर्स!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई स्टार किड्स है जो आपस में बहुत अच्छे दोस्त है ओर अक्सर एक साथ घूमते एन्जॉय करते नजर आते है, हाल ही में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या ने वीकेंड पर अपनी खास दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आई। बता दे की रेस्टोरेंट के बाहर अनन्या ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं। उन्होंने रिब्ड व्हाइट जींस के साथ व्हाइट नूडल स्ट्रेप टॉप पहना था। फुटवियर में उन्होंने व्हाइट फ्लिप फ्लॉप पहने थे। गोल्डन हूप ईयरिंग्स के साथ बालों को ओपन कर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ खुशी स्लीवलेस न्यूड कलर की फ्लोरल मिनी ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी इस ड्रेस को ब्लैक लोफर के साथ टीम अप किया हुआ था। जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी अपनी बहन के नक्शे कदम पर हैं। खुशी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं।

इनके अलावा रेस्टोरेंट के बाहर गर्ल गैंग के साथ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रेड जॉगर पैंट कैरी की हुई थी। इसके साथ उन्होंने कमर पर रेड जैकेट बांध रखी थी। शनाया ने अपने इस स्पोर्टी लुक को हूप ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया। संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी लुक्स में किसी से कम नहीं हैं। फिलहाल वो अभी पर्दे के पीछे रहते हुए असिसटेंड डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री की बारीकियां सीख कर फिल्मों में एंट्री करना चाहती हैं।

साथ ही अभिनेता वरुण धवन की भतीजी अंजलि धवन भी अपनी दोस्तों के साथ काफी खुश नजर आईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ मिनि डेनिम स्कर्ट पहनी थी जिसमें वो बेहद प्यारी और ग्लैमरस लग रही हैं। रेस्टोरेंट के बाहर आते ही चारों ने पैपराजी को स्टाइलिश और स्वैग अंदाज में पोज दिए।बता दें कि सोशल मीडिया पर अनन्या, शनाया और खुशी और अंजलि की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.